• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी- ये विध्वंस अन्याय का प्रतीक है, अगली पीढ़ियां भी इसे याद रखें

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के दिन एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया। उन्‍होंने इस विध्वंस को अन्याय का प्रतीक बताते हुए कहा कि मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि आने वाली पीढि़या इसे याद रखे।
Google Oneindia News
Owaisi

अयोध्या में स्थित बाबरी मस्जिद जिसे 6 दिसंबर 1999 को गिरा दिया गया था, उसी बाबरी मज्जिद विध्‍वंस की बरसी पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्टीट किया है। उन्‍होंने कहा ये लोकतंत्र के लिए सबसे काला दिन था और ये विध्‍वंस अन्‍याय का प्रतीक है। उन्‍होंने कहा ये हम सुनिश्चित करेंगे कि इस काले दिन को आने वाली पीढ़ियां याद रखें। वहीं बरसी के एक दिन पहले हैदराबाद में मुस्लिम छात्राओं ने बाबी मज्जिद विध्‍वंस की बरसी के एक दिन पहले सोमवार को सड़कों पर काला झंडा लेकर प्रदर्शन किया।

6 दिसंबर का दिन लोकतंत्र का हमेशा एक काला दिन रहेगा

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर कहा 6 दिसंबर भारतीय लोकतंत्र के लिए हमेशा एक काला दिन रहेगा। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद की अपवित्रता और विध्वंस अन्याय का प्रतीक था। ट्टीट करते हुए

ओवैसी ने लिखा ये ट्टीट

"6 दिसंबर भारतीय लोकतंत्र के लिए हमेशा काला दिन रहेगा। बाबरीमस्जिद की अपवित्रता और विध्वंस अन्याय का प्रतीक है। इसके विनाश के लिए जिम्मेदार लोगों को कभी दोषी नहीं ठहराया गया। हम इसे नहीं भूलेंगे और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आने वाली पीढ़ियां भी इसे याद रखें। "

हैदराबाद में महिलाओं और छात्राओं ने काले झंडे दिखा कर किया प्रदर्शन

वहीं बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के एक दिन पहले सोमवार 5 दिसंबर को हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में मुस्लिम महिलाओं और छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने मुसलमानों से अपील की कि वे अपना कारोबार बंद कर दें और अपने आवासों पर काले झंडे लहराएं। प्रदर्शनकारी महिलाओं ने बाबरी मस्जिद विध्वंस दिवस को चिह्नित करने के लिए जिस दिन अयोध्या में बाबरी मस्जिद को 6 दिसंबर 1999 को गिराया गया था, इसके विरोध के संकेत के रूप में मुसलमानों से काले झंडे उठाने की अपील की।

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद: सीएम बोम्‍मई ने आगाह करते हुए कहा मत आना, महाराष्ट्र के मंत्रियों ने टाला दौरामहाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद: सीएम बोम्‍मई ने आगाह करते हुए कहा मत आना, महाराष्ट्र के मंत्रियों ने टाला दौरा

Comments
English summary
Babri Masjid demolition nniversary:AIMIM Chief Owaisi said demolition is a symbol of injustice
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X