रामदेव, अन्ना और श्री श्री पर अटलजी की भतीजी का संगीन आरोप

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Karuna Shukla says Baba Ramdev, Anna Hazare and Ravishankar are RSS agent | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अन्ना हजारे, बाबा रामदेव और श्री श्री रविशंकर पर भाजपा और संघ का एजेंट होने का आरोप लगाया है। गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए करुणा कांग्रेस नेता और अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला ने कहा कि देश के जिन भी राज्यों में भाजपा की सरकार है वहां हालत काफी खराब है। आने वाले समय में भाजपा को किसी भी चुनाव में जीत हासिल नहीं होगी। इन राज्यों में अपनी स्थिति को भांपने के बाद ही भाजपा ने इन रामदेव, अन्ना हजारे और श्री श्री को भेजना शुरू कर दिया है।

    karuna shukla

    अन्ना खुद का मूल्यांकन करें
    संघ पर बड़ा हमला बोलते हुए करुणा ने कहा कि गांधी टोपी पहनकर गांधी के हत्यारों का साथ देने वाले अन्ना हजारे खुद का मूल्यांकन करें, वह आखिर तब ही भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन क्यों करते हैं जब यूपीए की सरकार सत्ता में होती है, जब भी भाजपा की सरकार आती है तो वह चुप्पी साध लेते हैं और उपदेश देने लगते हैं, वह कहते हैं कि जनता खुद से आंदोलन करेगी।

    आरएसएस के एजेंट हैं ये लोग
    लोकपाल बिल के बारे में करुणा ने कहा कि यूपीए सरकार को हटाने के लिए ही इसके लिए आंदोलन शुरू किया गया था। इसीलिए उस वक्त दिग्विजय सिंह ने कहा था कि यह आरएसएस का षड़यंत्र है, लेकिन उस वक्त किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया था। जबकि बाद में खुद आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इस बात को स्वीकार किया था कि अन्ना व बाबा रामदेव के इस आंदोलन को आरएसएस का समर्थन प्राप्त था। यही नहीं धरनास्थल पर आरएसएस के लोग मौजूद थे।

    इसे भी पढ़ें- 7 घंटे तक चली पूछताछ से संतुष्ट नहीं हुई CBI, लालू से पूछे थे ये सवाल

    आप पर भी उठाया सवाल

    आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए करुणा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी भी उन्हीं राज्यों में चुनाव लड़ने उतरती हैं जहां भाजपा कमजोर है, ऐसे में ये लोग भाजपा को ही लाभ पहुंचा रहे हैं। यही नहीं विवेकानंद फाउंडेशन पर भी सवाल खड़ा करते हुए करुणा ने कहा कि विवेकानंद फाउंडेशन आरएसएस के विवेकानंद केंद्र के द्वारा ही गठित किया गया है, जिसमें आरएसएस के कई आला नेता सक्रिय हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Atal Bihari Vajpeyi niece questions Ramdev Anna hazare and Sri Sri. She says they are all BJP and RSS agent.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.