• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी आईटी सेल के सदस्य ने अपने ही सीएम के खिलाफ किया पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए सांप्रदायिक टिप्पणी करने और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल का अपमान करने के आरोप में असम पुलिस ने बीजेपी आईटी सेल एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस तरह के अन्य आरोपों पर तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, मोरेगांव जिले में बीजेपी आईटी सेल के सदस्य नीतू बोरा को सांप्रदायिक और अपमानजनक पोस्ट के लिए गिरफ्तार किया गया है।

असम पुलिस ने बीजेपी आईटी सेल के मेंबर को किया गिरफ्तार

असम पुलिस ने बीजेपी आईटी सेल के मेंबर को किया गिरफ्तार

पिछले दिनों नीतू बोरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दावा किया था कि भाजपा सरकार प्रवासी मुस्लिमों से स्थानीय असमियों की रक्षा करने में नाकाम रही है। नीतू बोरा ने यह संकेत भी दिया कि इस स्थिति के लिए मुख्यमंत्री सोनोवाल जिम्मेदार हैं। पुलिस अधीक्षक स्वप्निल डेका ने बताया कि राजू महंत ने नीतू बोरा के खिलाफ केस दर्ज कराया था जिसके बाद आईटी सेल के मेंबर को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर, अब बशीरहाट में महिला बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

सीएम सर्बानंद सोनो वाल के लिए अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप

सीएम सर्बानंद सोनो वाल के लिए अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप

नीतू बोरा ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीएम सर्बानंद सोनोवाल को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था और हेमंत बिस्वा शर्मा को नया गृहमंत्री बनाए जाने की मांग की थी। एक और बीजेपी आईटी सेल के सदस्य हेमंत बरुआ के घर पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी की थी, बरुआ सीएम के विधानसभा क्षेत्र का ही बताया जा रहा है।

की थी हेमंता बिस्वा शर्मा को गृह मंत्री बनाए जाने की मांग

की थी हेमंता बिस्वा शर्मा को गृह मंत्री बनाए जाने की मांग

गिरफ्तारी के बाद बीजेपी आईटी सेल के सदस्यों ने पार्टी के अंदर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर सवाल किए हैं। नाम ना छापने की शर्त पर कुछ सदस्यों ने नीतू बोरा की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने से कैसा रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि किसी ने भी कोई आपत्तिजनक बात नहीं की है, कुछ लोगों ने राज्य के लोगों की रक्षा में नाकाम रहने पर सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर की है। इसमें कुछ गलत नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
assam police arrests bjp IT Cell member for allegedly insulting cm sarbananda sonowal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X