• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फाउंडेशन को विदेशी फंडिंग के आरोपों पर बोले AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल- मुझे बदनाम करने की साजिश

|

नई दिल्ली। एआईयूडीएफ अध्यक्ष और सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने अपने फाउंडेशन को विदेशों से फडिंग होने और इस पैसे का गैरकानूनी गतिविधियों में इस्तेमाल किए जाने के आरोपों को नकार दिया है। इस मामले में एफआईआर होने के बाद बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि ये पूरी तरह से असम की भाजपा सरकार के इशारे पर की गई साजिश है। अजमल ने इसे उनको बदनाम करने की असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्व सरमा की रची साजिश कहा है।

assam AIUDF chief Badruddin Ajmal over allegation Ajmal foundation collected funds from abroad utilised them in a suspicious manner

असम बीजेपी नेता सत्य रंजन बोराह ने अजमल फाउंडेशन के खिलाफ विदेश से पैसा लेने और इसका गैरकानूनी गतिविधियों में किए जाने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। दिसपुर पुलिस स्टेशन में में अजमल फाउंडेशन के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इसको लेकर प्रतिक्रिया देते हुए बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि यह एकदम झूठा आरोप है। यह AIUDF और अजमल फाउंडेशन को बदनाम करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय साजिश है। यह सब हिमंत बिस्वा सरमा करा रहे हैं। जैसे ही हमने बीटीएडी (बोडोलैंड टेरिटोरियल एरिया डिस्ट्रिक्ट्स) चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया, सरमा ने ये सब तरीके अपनाने शुरू कर दिए।

अजमल ने कहा, यह सब राजनीतिक फायदे के लिए किया जा रहा है। इसे अंतरराष्ट्रीय मामला बनाने की जरूरत नहीं है। यह मुझे डराने के लिए किया जा रहा है ताकि मैं कांग्रेस के साथ गठबंधन न करूं। असम में बीजेपी सरकार डरी हुई है कि अगर हम साथ आए तो वे खतरे में पड़ जाएंगे लेकिन हम डरेंगे नहीं, हम अदालत में जाएंगे और झूठ का पर्दाफाश करेंगे।

ये भी पढ़ें-Farmers Protest: जानिए, किसान आंदोलन के चलते दिल्ली के कौन से बॉर्डर हैं बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
assam AIUDF chief Badruddin Ajmal over allegation Ajmal foundation collected funds from abroad utilised them in a suspicious manner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X