• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरुण जेटली ने कहा कई कांग्रेसियों के तो अवैध संबंध हैं

By Ajay Mohan
|
Google Oneindia News
arun
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के ठीक पहले जनता के सामने अचानक जब नरेंद्र मोदी ने पत्नी को स्वीकार किया तो कांग्रेस में मानो खलबली मच गई। दिग्व‍िजय जैसे नेता कल भी परेशान थे और अब भी परेशान हैं वहीं राहुल गांधी जगह-जगह कहते फिर रहे हैं कि मोदी महिला सुरक्षा पर सवाल उठाते हैं और खुद की पत्नी का खयाल तक नहीं रखते। इस प्रकार के तमाम बयानों का जवाब भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने करारे उत्तर के साथ दिया है। जेटली ने कहा, "तमाम कांग्रेसी ऐसे हैं जिनके अवैध संबंध हैं।"

जेटली ने कहा कि अगर जनता को मोदी की निजी जिंदगी के बारे में जानने का अध‍िकार है, तो कांग्रेसियों के अवैध संबंधों के बारे में जानने का भी उन्हें अध‍िकार है। सच पूछिए तो तमाम कांग्रेसी तो ऐसे हैं, जिनकी पत्न‍ियां महज नॉमिनेशन के कॉलत तक ही सीमित हैं।

मोदी ने अबतक कुछ नहीं कहा

मजेदार बात तो देख‍िये जशोदाबेन का नाम लिखने के बाद मोदी का नामांकन पत्र सार्वजनिक किया जाये या नहीं इस पर फैसला लेने में 12 घंटे लगे। उसके बाद जैसे ही पत्र सार्वजनिक हुआ वैसे ही मोदी पर बयानों के बाण पड़ने लगे, लेकिन खास बात तो देख‍िये मोदी ने अब तक एक भी शब्द विरोध‍ियों से नहीं कहा है।

जनता मोदी के साथ

नरेंद्र मोदी के निजी मुद्दे के राजनीति से जुड़ने के बाद वनइंडिया ने एक सर्वे कराया है, जिसमें जनता का रुख मोदी के साथ दिखाई दे रहा है। हमने सवाल पूछा कि जशोदाबेन को पत्नी स्वीकार करने से मोदी की विश्वस्नीयता में क्या परिवर्तन आया? इस सवाल पर खबर लिखे जाने तक 1243 लोगों ने मत दिये। 69 प्रतिशत यानी 860 लोगों ने कहा मोदी की विश्वस्नीयता और बढ़ गई है। वहीं 12 प्रतिशत यानी 151 लोगों ने कहा विश्वस्नीयता घटी है, जबकि 232 लोगों (19 प्रतिशत) ने कहा कि मोदी की विश्वस्नीयता में कोई फर्क नहीं पड़ा है।

वोटिंग अभी जारी है। यदि आप अपना मत देना चाहें तो नीचे दिये गये पोल में भाग ले सकते हैं।

English summary
After Rahul Gandhi raised the issue of Narendra Modi's marriage at an election rally, Arun Jaitley accused many senior Congress leaders of having illicit relationships.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X