राजनाथ की बेइज्‍जती का बदला: सार्क सम्‍मेलन में शामिल होने पाकिस्‍तान नहीं जाएंगे जेटली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्‍ली। पाकिस्‍तान को लेकर अब भारत टालने की नहीं बल्‍कि टकराने की स्थिति में आ गया है। सोमवार को लाल किले से पीएम मोदी ने जब पाकिस्‍तान को कोसा तो रिश्‍तों के बीच तल्‍खी साफ नजर आई। अब खबर आ रही है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली सार्क सम्‍मेलन के लिए पाकिस्‍तान नहीं जाएंगे। आपको बता कि यह वित्त मंत्रियों का सम्‍मेलन है और इसी महीने इस्‍लामाबाद में होना है। 

राजन के बाद कौन बनेगा RBI गवर्नर? इन 7 नामों की हो रही है चर्चा

Finance Minister Arun Jaitley

सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक अरुण जेटली की जगह इस सम्‍मेलन में भाग लेने वित्त सचिव शक्तिकांत दास जाएंगे। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पाकिस्‍तान दौरे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह की हुई बेइज्‍जती भी जेटली के ना जाने का एक कारण है।

उल्‍लेखनीय है कि इस्लामाबाद में हुए सार्क देशों के गृहमंत्रियों की बैठक में शिरकत करने गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे। लेकिन उन्हें लेकर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया बेहद ठंडी रही। पाकिस्तानी गृहमंत्री चौधरी निसार खान का रुख बेहद रुखा रहा। भारतीय मीडिया के साथ भी पाकिस्तान ने रुखा बर्ताव किया। यहां तक कि राजनाथ सिंह बिना लंच किए ही देश लौट आए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst escalating tension between India and Pakistan over the ongoing unrest in Kashmir Valley, government sources told that Finance Minister Arun Jaitley will not attend SAARC Finance Ministers' summit in Islamabad.
Please Wait while comments are loading...