• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हिंदू देवी पर अपमानजनक पोस्ट, वीएचपी नेता ने ट्विटर के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

|

नई दिल्ली। ट्विटर हिन्दू देवी मां काली को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में विश्व हिन्दू परिषद नेता ने शिकायत दर्ज कराई है। विहिप नेता विनोद बंसल ने ट्विटर इंडिया के खिलाफ दिल्ली और मुंबई में ये मामला दर्ज करवाया है। ईरान मूल के कैनेडियन लेखक अर्मिन नवाबी के ट्विटर पर ने हिंदू देवी की तस्वीर पोस्ट करते हुए पोस्ट लिखी है। इसे विहिप नेता ने अपमानजनक और हिन्दुओं की भावनाएं आहत करने वाला बताया है।

गृह मंत्रालय को भी किया टैग

गृह मंत्रालय को भी किया टैग

विश्व हिंदू परिषद के विनोद बंसल ने विनोद बंसल ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने अर्मिन नवाबी पर कार्रवाई के लिए दिल्ली और मुंबई में पुलिस शिकायत की है। बंसल ने अपने ट्वीट को गृह मंत्रालय, भारत में ईरान और कनाडा के राजदूत को भी टैग किया है। उन्होंने बताया है कि शिकायत की कॉपी कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी को भी भेजी गई है।

हिन्दुओं को भड़काने की कोशिश: VHP

हिन्दुओं को भड़काने की कोशिश: VHP

बंसल ने अपनी शिकायत में कहा है कि ट्विटर इंडिया के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जो ऐसे अपमानजनक पोस्ट को ट्वीट करने की अनुमति देते हैं। साथ ही ट्विटर की ऐसी पॉलिसी होनी चाहिए कि ऐसे पोस्ट जो राज्य और धर्म के खिलाफ हो उसे पोस्ट करने की इजाजत ना हो। बंसल ने कहा है कि नवाबी का इरादा हिंदुओं को उकसाने और भड़काने का था, जिससे समाज में अशांति फैलाई जा सके। ऐसे में इस ट्वीट को अनुमति देने ते लिए ट्विटर भी जिम्मेदार है।

नवाबी का इस तरह का पहला ट्वीट नहीं

नवाबी का इस तरह का पहला ट्वीट नहीं

अर्मिन नवाबी ने ये पोस्ट 3 सितंबर को किया था। जिसमें उसने हिंदुओं की देवी मां काली की एक गंदी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। साथ की कुछ आपत्तिजनक बातें भी लिखी हैं। अर्मिन नवाबी के इस ट्वीट पर लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं और इसे भड़काऊ बता रहे हैं। अर्मिन का इस तरह के धार्मिक तौर पर भड़काऊ ट्वीट करने का ये पहला मामले नहीं है। कुछ ही दिन पहले ही अर्मिन नवाबी ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वो मुसलमानों के लिए बेहद पवित्र किताब कुरान का अपमान करता दिखा था।

ये भी पढ़ें- PM Modi's Account hacked: जानिए कौन है 'जॉन विक', जिसने PM मोदी का ट्विटर अकाउंट किया हैक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Armin Navabi Twitter post on Hindu goddess VHP leader vinod bansal seeks action against
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X