• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

AP to Telangana NOC : जगन सरकार ने कहा- तेलंगाना जाना चाह रहे कर्मचारियों को NOC दें सभी विभाग

आंध्र प्रदेश सरकार ने तेलंगाना जाने के इच्छुक कर्मचारियों को NOC जारी करने के बारे में विभागों से जानकारी मांगी है। Andhra Pradesh Jagan govt NOC to staff willing to go Telangana
Google Oneindia News

AP to Telangana NOC मिलने के बाद ही जाना संभव हो सकेगा। ऐसे में तेलंगाना में नौकरी की चाह रखने वाले कर्मचारियों के बारे में आंध्र प्रदेश की जगन सरकार ने सभी विभागों से जानकारी मांगी है। सरकार ने कहा है कि तेलंगाना जाना चाह रहे कर्मचारियों को NOC जारी किया जाए। तेलंगाना सरकार पहले ही 1,369 कर्मचारियों को स्वीकार करने के लिए अपनी अनापत्ति (NOC) व्यक्त कर दी है। इन कर्मचारियों को आंध्र प्रदेश को आवंटित/आवंटित माना गया था, लेकिन वे अब आंध्र प्रदेश में स्थायी आधार पर काम करने के इच्छुक हैं।

AP to Telangana NOC

शुक्रवार को विभागों को भेजे गए एक नोट में, आंध्र प्रदेश राज्य पुनर्गठन मामलों के सचिव एल. प्रेमचंद्र रेड्डी ने याद दिलाया कि जग सरकार ने सचिवालय विभागों के साथ-साथ एचओडी को उन कर्मचारियों को एनओसी जारी करने के लिए कहा है, जिन्होंने तेलंगाना में स्थायी रूप से जाने का अपना विकल्प प्रस्तुत किया है। सरकार ने कर्मचारियों की सूची जमा करने का निर्देश भी दिया है, जिससे इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए तेलंगाना सरकार से बात की जा सके।

सचिव प्रेमचंद्र रेड्डी ने कहा, सार्वजनिक स्वास्थ्य निदेशक, अमरावती के कार्यालय में काम करने वाले 23 कर्मचारियों को छोड़कर, एनओसी की प्रतियां, अब तक प्राप्त नहीं हुई हैं।" इसलिए विभागों को निर्देश दिया जाता है कि वे अपने विभाग/एचओडी के कर्मचारियों को तुरंत एनओसी जारी करें।

यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आंध्र प्रदेश सरकार ने हाल ही में अपने तेलंगाना समकक्ष से कर्मचारियों के समान आदान-प्रदान के लिए अपनी सहमति देने के लिए कहा था। 1,808 कर्मचारियों ने तेलंगाना में काम करने का अपना विकल्प दिया और आंध्र प्रदेश सरकार ने ऐसे कर्मचारियों को अपनी मंजूरी देने का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें- Telangana Innovations को दे रहा बढ़ावा, केटीआर ने संस्थागत ढांचे पर दिया ये बयानये भी पढ़ें- Telangana Innovations को दे रहा बढ़ावा, केटीआर ने संस्थागत ढांचे पर दिया ये बयान

Comments
English summary
AP to Telangana NOC Andhra Pradesh Jagan govt NOC to staff willing to go Telangana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X