• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अनुराग ठाकुर बोले- भाई-बहन में पट नहीं रही इसलिए भारत जोड़ो यात्रा में राहुल के साथ प्रियंका नहीं हुईं शामिल

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ प्रियंका के नजर ना आने पर अनुराग ठाकुर बोले- भाई-बहन में आपस में पट नहीं रही
Google Oneindia News

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों तेंलगाना में है। अक्‍टूब माह की शुरूआत में शुरू हुई इस यात्रा का प्र‍तिनिधित्‍व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले जब ये यात्रा कर्नाटक राज्‍य में थी जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने है तब उसमें कांग्रेस सुप्रीमों सोनिया गांधी भी पहुंची थी लेकिन अभी तक की भारत जोड़ो यात्रा में कहीं भी गांधी परिवार की बेटी प्रियंका गांधी नजर नहीं आई जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सवाल उठाते हुए बड़ी बात की है।

congress

मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में भाजपा के मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा प्रियंका गांधी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हुई। भाई बहन में पट नहीं रही है इसी कारण प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में नहीं शामिल हुईं।

इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने क्‍या प्रियंका जी राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा भारत टुकड़े टुकड़े गैंग के नेताओं के साथ निकाली है शायद इसी कारण आप इस यात्रा में शामिल नहीं हुईं। या भाई ने बहन को याद ही नहीं किया। क्‍या ऐसा तो नहीं कि भाई और बहन की बन नहीं रही या आपको यात्रा में वो देखना चाहते।

अनुराग ठाकुर ने पूछा क्‍या कारण है कि डेढ़ महीना हो गया भारत जोड़ो यात्रा को वो वहां कहीं नजर नहीं आईं। इसके साथ अनुराग ठाकुर ने कहा जो देश के टुकड़े- टुकड़े के नारे लगाते थे उनको राहुल गांधी अपनी इस यात्रा में साथ ले गए, ये ही कांग्रेस का असली चेहरा है।

'50 की उम्र में ऐसा प्यार', ट्रेन के अंदर बीवी के पैरों में नेल पॉलिश लगाते पति का Video Viral'50 की उम्र में ऐसा प्यार', ट्रेन के अंदर बीवी के पैरों में नेल पॉलिश लगाते पति का Video Viral

Comments
English summary
Anurag Thakur told this reason for Priyanka Gandhi not joining bharat Jodo Yatra with Rahul Gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X