• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर बयां की भारतीय मिडिल क्लास की ये दर्द भरी कहानी...

|

मुंबई : सरांश फिल्‍म में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखतेहैं। ट्वीटर और इंस्‍टाग्राम पर अनुपम खेर लगभग हर दिन वीडियो या कोई आकर्षक पोस्‍ट अपने फैंस के लिए पोस्‍ट करते रहते हैं। अनुपम खेर ने इस बार अपने फैंस के लिए अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्‍होंने मिडिल क्लास के जीवन की दास्‍तां को बयां किया है। अनुपम खेर का ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हा रहा है और हजारों की संख्‍या में इसको लाइक्‍स मिल चुके हैं।

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा दोस्तों!

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा दोस्तों!

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा दोस्तों! मैं पैदा हुआ लोअर मिडिल क्लास में।जैसे तैसे मेहनत करके पहुँचा अपर मिडिल क्लास में।ये लाइनें मेरे दिल की गहराइयों से निकलीं है।आप सुनेंगे और शर्तिया मुस्कुराएँगे।क्योंकि ये हम सबकी कहानी है! सुनिए, मुस्कुराइए और शेयर करिये! जय हो!

अनुपम खेर ने बयां किया ये दर्द

अनुपम खेर ने बयां किया ये दर्द

इस वीडियो की शुरूआत में अनुपम खेर ने बताया कि कैसे मध्‍यवर्गीय आदमी छोटी-छोटी चीजों के लिए स्‍ट्रगल करता हुआ अपनी जिंदगी बिता देता है। बाजार में सामान खरीदने से पहले प्राइज टैग चेक करता है, बाल गिरने और पेट के बाहर आने से भी परेशान रहता ह। उसे दूध उबालते समय भी चिंता रहती है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

अनुपम खेर शेयर की मिडिल क्लास के जीवन का स्‍ट्रगल

अनुपम खेर शेयर की मिडिल क्लास के जीवन का स्‍ट्रगल

अनुपम खेर ने बताया कि ये मिडिल क्लास गेट टू गेदर नहीं करता वो अपनों से मिलने के लिए घर में सत्यनारायण कथा करता है और उन्‍हें बुलाता है। मिडिल क्लास घरों में पनीर की सब्जी तभी बनती है जब दूध गलती से फट जाता है, इनके घरों में कोल्‍ड ड्रिक बियर की बॉटल तभी आती है जब इनके घर में कोई अपर क्‍लास का रिश्‍तेदार मेहमान आने वाला होता है। चाय छानते समय लास्‍ट बूंद तक चाय पत्‍ती से चाय छान लेना ही इन्‍हें परम सुख की अनुभूति कराता है। मिडिल क्लास का बंदा जीवन भर अनगिनत सपने लिए बस चलता रहता है। अंत में इस वीडियो में एक्‍टर ये बताते हैं कि मिडिल क्लास का शख्‍स अपने अधूरे सपनों को अधूरा छोड़कर अपने बच्‍चों को बनाने में जुट जाता है ताकि वो इस मिडिल क्लास फैमिली से ऊपर उठ सके।

अनुपम खेर ने कंगना रनौत के लिए कहा जिनमें अकेले चलने के हौसले होते हैं,उनके पीछे ही काफिले होते हैं!

https://hindi.oneindia.com/photos/sezal-sharma-super-hot-pictures-60535.htmlबाथटब में नहाती सेजल शर्मा की सुपर हॉट तस्वीरें वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anupam Kher shared the video of this painful story of Indian middle class
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X