• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: ट्रक और टैक्टर के टक्कर में 7 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में भयानक हादसे की खबर आ रही है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में बीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कृष्णा जिले में जग्गय्यापेट मंडल के वेदाद्री गांव के पास हुआ है। ट्रैक्टर को ट्रक के बीच हुई इस तेज टक्कर के कारण 7 लोगों की मौत हो गई। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 Andhra Pradesh: Seven dead after the tractor they were travelling in was hit by a lorry at Vedadri village of Krishna district.
एएनआई के मुताबिक कृष्णा जिले के एर्रुपालेमगोपवरम गांव के रहने वाले करीब 25 लोग ट्रैक्टर से वेदाद्री लक्ष्मीनरसिम्हा स्वामी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में जग्गय्यापेट के पास तेज रफ्तार ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर आमने-सामने की थी, जिसकी वजह से ट्रैक्टर पूरी तरह से पलट गई। ट्रैक्टर में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से सभी को ट्रैक्टर से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

English summary
Andhra Pradesh: Seven dead after the tractor they were travelling in was hit by a lorry at Vedadri village of Krishna district.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X