• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीडीपी सांसद रविंद्र बाबू ने छोड़ा चंद्रबाबू नायडू का साथ, वाईएसआर कांग्रेस में शामिल

|

अमरावती। आंध्र प्रदेश के अमलापुरम से सांसद पांडुला रविंद्र बाबू तेलुगू देशम पार्टी छोड़ने के बाद सोमवार को वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हो गए। रविंद्र बाबू ने लोकसभा की अपनी सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। वाईएसआर कांग्रेस के मुखिया जगनमोहन रेड्डी ने बाबू का पार्टी में स्वागत किया। एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) से एक सप्ताह के भीतर ये दूसरे सांसद का इस्तीफा है। वाईएसआर कांग्रेस आंध्र प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल है।

सांसद रविंद्र बाबू ने टीडीपी छोड़ वाईएसआर कांग्रेस में शामिल

रविंद्र बाबू पूर्वी गोदावरी जिले में अमलापुरम (सुरक्षित) संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे। आगामी लोकसभा चुनाव में अमलापुरम से बाबू का टिकट काटे जाने की चर्चा थी, जिसे उनकी पार्टी छोड़ने की वजह बताया जा रहा है। बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस में आने को अपनी घर वापसी बताया है। वहीं बाबू ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे पर कई बार पलटने और विशेष आर्थिक पैकेज के नाम पर राज्य की जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है।

बीते हफ्ते तेदेपा के अनाकापल्ली से सांसद एम श्रीनिवास राव भी पार्टी से इस्तीपा देकर वाईएसआर में शामिल हो गए थे। चिराला से तेदेपा विधायक अमनची कृष्ण मोहन भी हाला ही में जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआरसी में शामिल हुए हैं।

चंद्रबाबू नायडू के धरने में शामिल हुई शिवसेना, भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP P Ravindra Babu quits Chandrababu Naidu TDP join Jagan Reddy YSR Congress andhra pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X