• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: गांव लौटने की मांग पर प्रवासी मजदूरों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के कोव्वुरु में गांव लौटने की मांग को लेकर प्रवासी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया। मजदूरों की मांग थी कि उन्हें अपने गृह राज्य भेजा जाए। ये हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। एएनआई के मुताबिक करीब 300 प्रवासी मजदूर सड़क पर इकट्ठे हो गए। ये मजदूर अपने गांव जाने की मांग कर रहे थे। हंगामे के बीच तनाव का माहौल बन गया। पहले तो पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को उनपर लाठी चार्ज शुरू कर दिया। मजदूरों पर जमकर लाठी बरसाई गईं।

    Lockdown : Andhra Pradesh में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | वनइंडिया हिंदी

     Andhra Pradesh:Police lathi charged at a large group of migrant workers,protesting in West Godavaris Kovvuru yday demanding to be sent to their home states.

    प्रवासी मजदूरों का हंगामा यहीं नहीं रूका। कोव्वरु के अलावा नलगोंडा में थर्मल प्लांट में काम करने वाले मजदूरों ने भी हंगामा शुरू कर दिया। ये प्रवासी मजदूर अपने गांव जाना चाहते हैं। यहां ओडिशा के सैंकड़ों प्रवासी मजदूर थर्मल प्लांट में काम करते हैं, ये लोग लॉकडाउन की वजह से करीब 40 दिनों से यहां काम बंद होने के बाद फंसे हुए हैं। इनका कहना है कि इनके पास न तो काम है और न खाना। मजदूरों को खाने पीने की दिक्कत हो रही है और अब वो अपने गांव लौटना चाहते हैं।

    घर लौटने की मांग को लेकर देशभर में प्रवासी मजदूरों का हंगामा जारी है। कर्नाटक में भी मजदूरों में विरोध प्रदर्शन किया। प्रवासी मजदूरों ने घर लौटने की मांग को लेकर हाईवें जाम कर दिया। वहीं पंजाब में भी मजदूरों ने घर लौटने की मांग को लेकर खूब हंगामा किया। प्रवासी मजदूरों ने राष्ट्रीय महामार्ग को जाम कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी उन्हें खाने तक को नहीं मिल रहा हैा। ऐसे में वो अपने घर लौटना चाहते हैं। वहीं केरल में भी प्रवासी मजदूरों ने गृह राज्य भेजे जाने की मांग को लेकर हंगामा किया है।

    Must Read: आपके ज़ोन में शुरू हुई है होम डिलिवरी, तो गेट खोलने से पहले ये रखें सावधानियां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Andhra Pradesh:Police lathi charged at a large group of migrant workers,protesting in West Godavari's Kovvuru y'day demanding to be sent to their home states.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X