• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस के चलते 'बिग बी' ने तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, फैंस से बोले- 'वहां जमा ना हों'

|

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के चलते 37 साल पहले शुरू की गई अपनी परंपरा को आज (15 मार्च) तोड़ दिया। दरअसल, हर रविवार की शाम अमिताभ बच्चन अपने घर 'जलसा' के सामने इकट्ठा हुए हजारों फैंस से मिला करते थे। लेकिन भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए 'बिग बी' ने ट्वीट कर अपने फैंस से प्रार्थना की है कि वह आज (रविवार) शाम को जलसा के गेट पर जमा ना हों। इसके अलावा उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने और सुरक्षित रहने की भी अपील की है।

कोरोना वायरस के चलते अमिताभ का बड़ा फैसला

कोरोना वायरस के चलते अमिताभ का बड़ा फैसला

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब दुनिया के 120 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत सहित कई देशों में इसके मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। हालांकि देश में हालात इतने गंभीर नहीं हैं और सरकार ने लोगों से न घबराने की अपील भी की है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए राज्य़ सरकारों ने स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमाघर और सार्वजनिक स्थानों को मार्च के अंत तक बंद कर दिया है।

ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

सरकार ने लोगों को भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से भी मना किया है और एक दूसरे के संपर्क में आने से भी बचने को कहा है। कोरोना वायरस के भारत में 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं जिसके बाद बिग बी ने भी अपने फैंस से घर के सामने एकत्र होने से मना किया है। एक्टर अमिताभ बच्च ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह अपील की है।

37 साल बाद टूटी परंपरा

37 साल बाद टूटी परंपरा

बिग बी ने लिखा, सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सभी सावधानी अपनाएं और सुरक्षित रहें। अमिताभ ने आगे लिखा, जलसा पर संडे का दर्शन कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों। एक बार बिग बी ने खुद बताया था कि जलसा पर यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ है, जो बिना किसी रुकावट के लगातार चल रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने यह कदम अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचाने के लिए उठाया है।

Video में अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दिखाया ठेंगा

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने लोगों के दिलों से कोरोना का डर भगाने के लिए एक वीडियो जारी किया था जो काफी वायरल हुई थी। वीडियो में वह कोरोना का ठेंगा दिखा रहे हैं, और महानायक ने अवधी भाषा में कविता भी पढ़ी है। अमिताभ का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है।

कोरोना: दुबई जा रहे विमान में मिला वायरस से संक्रमित शख्स, 19 यात्रियों के बिना रवाना हुआ प्लेन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amitabh bachchan request to his fans PLEASE DO NOT COME TO JALSA GATE TODAY
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X