राहुल भाई देश के जवानों के साहस और बहादुरी पर भरोसा करिए- अमित शाह

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

महुआ। गुजरात के विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। महुआ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जब उरी में आतंकी हमला हुआ था तो पूरे देश में लोगों के भीतर गुस्सा था, लोगों को लग रहा था कि प्रधानमंत्री बयान देंगे और इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं होगी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि यह सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार नहीं थी, इस बार ऐसी सरकार थी जिसे आपने चुना था।

amit shah

अमित शाह ने कहा कि भारतीय सेना ने दस दिन के भीतर पाकिस्तान के अंदर घुसकर इस हमले का बदला लिया और वापस आई। भारतीय सेना की इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान दुनिया के सामने शर्मशार हुआ, लेकिन राहुल गांधी इसका सबूत मांग रहे थे, वह पूछ रहे थे कि किसने सर्जिकल स्ट्राइक को देखा। राहुल भाई कृप्या देश के जवानों के साहस और बहादुरी पर भरोसा करिए, हमारे जवान सीमा की सुरक्षा में जी जान से जुटे हैं।

अमित शाह से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भरूच में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने मेरी कांग्रेस की राजनीति से सिर्फ एक ही दिक्कत है, इन लोगों ने हमारा सिर्फ और सिर्फ इसलिए विरोध किया क्योंकि उन्हें हमारा विरोध करना था। इन लोगों ने बुलेट ट्रेन का विरोध किया, क्योंकि ये लोग इसकी शुरुआत नहीं कर सके और इसकी वजह से यह हमपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। आपको याद होगा जब कांग्रेस का यहां शासन था तो भरूच में कर्फ्यू और हिंसा आम बात थी। लेकिन भाजपा ने यह बदला है, यह बदलाव ना सिर्फ भरूच बल्कि पूरे गुजरात में आया है।

इसे भी पढ़ें- गुजरात में महिलाओं की स्थिति के आंकड़े जारी करके राहुल ने पीएम मोदी को कटघरे में खड़ा किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah takes on Rahul Gandhi in Guajarat rally over soldiers issue. He says our army avenged URI attack within 10 days.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.