यूपी में प्रचंड जीत के बाद गुजरात को लेकर अमित शाह ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Amit Shah ने UP Civic poll में जीत के बाद की Gujarat Elections के लिए भविष्यवाणी ।वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। जिस तरह से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को निकाय चुनाव में जबरदस्त सफलता मिली है उसको लेकर पार्टी काफी उत्साहित है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष क्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत ने कांग्रेस की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुजरात के विधानसभा चुनाव में भी अपने इस प्रदर्शन को दोहराएगी, जिस दिन मतगणना होगी उस दिन भाजपा 11 बजे 150 से अधिक सीट जीतकर सबको चौंका देगी।

यूपी में भाजपा का झंडा लहरा रहा है

यूपी में भाजपा का झंडा लहरा रहा है

अमित शाह ने कहा कि जब मैंने अहमदाबाद से निकला था तो उत्तर प्रदेश में मतगणना शुरू हुई थी, जैसे-जैसे मतों की गणना होती गई वैसे-वैसे कांग्रेस के चेहरे की चमक जाती रही। मतगणना खत्म होने तक कांग्रेस के लोग टीवी चैनल्स से गायब हो गए। सोमनाथ के शहर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों कांग्रेस को 16 में से एक भी मेयर की सीट नहीं दी, जबकि दूसरी तरफ भाजपा का झंडा एक बार फिर से यूपी में लहरा रहा है।

यूपी को गुजरात में दोहराएंगे

यूपी को गुजरात में दोहराएंगे

यूपी के चुनावी नतीजों से उत्साहित अमित शाह ने कहा कि जो उत्तर प्रदेश में हुआ है वही फिर से गुजरात में दोहराया जाएगा। 18 दिसंबर को जब काउंटिंग शुरु होगी तो 11 बजे भाजपा के खाते में 150 से अधिक सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश के नतीजों ने कांग्रेस के लोगों का मुंह बंद कर दिया है। इन लोगों का इस तरह से यूपी के लोगों ने सफाया किया है राहुल बाबा की अमेठी सीट पर भी भाजपा ने जीत दर्ज की है। राहुल बाबा यहां गुजरात में दो महीने से समय बिता रहे हैं, अगर वह अमेठी गए होते तो ऐसा नहीं होता।

जीडीपी आंकड़ों ने कांग्रेस की बोलती बंद की

जीडीपी आंकड़ों ने कांग्रेस की बोलती बंद की

गुजरात की रैली में अमित शाह ने जीडीपी के आंकड़ों का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि जिस तरह से जीडीपी 6.3 पर पहुंची है उसने एक बार फिर से इस बात को स्थापित किया है कि देश प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। जबसे जीडीपी के आंकड़े आए हैं तबसे कांग्रेस लापता हो गई है।जिस तरह से राहुल गांधी तमाम मंदिरों का दौरा कर रहे हैं उसपर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक बार चुनाव खत्म हो जाएंगे तो गांधी परिवार सोमनाथ दर्शन के लिए भी नहीं आएगा, लेकिन मैं आउंगा।

इसे भी पढ़ें- UP Civic Polls 2017: बुलंदशहर में बसपा का बजा डंका, अंतर समझिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah says be ready for Gujarat election result will repeat Uttar Pradesh. He says Gujarat results will be beyond imagination.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.