• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP पर अमित शाह का हमला, कहा- दिल्ली के विकास में सबसे बड़ा रोड़ा हैं केजरीवाल

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी हुआ नहीं कि राजनीति पार्टियों ने एक दूसरे पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्ममंत्री किसी और के करे कराए काम पर अपने नाम का ठप्पा लगाना सीख गए हैं।

    Amit Shah का Kejriwal पर हमला, कहा- Modi Government के काम का लेते हैं Credit । वनइंडिया हिंदी
    दिल्ली में जनसभा को किया संबोधित

    दिल्ली में जनसभा को किया संबोधित

    गौरतलब है कि पिछले दो दशकों से बीजेपी दिल्ली में जीत का स्वाद नहीं चखा है ऐसे में इसबार के विधानसभा चुनाव में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही उन्होंने कमर कस ली है और कड़ाके की ठंड में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ मंच पर बीजेपी के अन्य दिग्गज भी मौजूद रहे। सीएम केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वह नई-नई चीजें करते रहते हैं और किसी और के काम पर अपनी पीठ थपथपाते हैं।

    सीएम केजरीवाल पर लगाया ये आरोप

    सीएम केजरीवाल पर लगाया ये आरोप

    अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल नई-नई चीजें करते रहते हैं। उन्होंने एक नई शुरुआत की है, सोचना भी क्यों? बजट भी क्यों देना? भूमि पूजन भी क्यों करना? उद्घाटन भी क्यों करना? किसी का करा कराया है बस उसपर अपने नाम का ठप्पा लगा देना। उन्होंने सीएम पर आरोप लगाया कि केजरीवाल ने प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा गरीब लोगों को इसलिए नहीं पहुंचाया, क्योंकि उस योजना के आगे प्रधानमंत्री नाम जुड़ा है। केजरीवाल ने भले ही काम नहीं होने दिया, लेकिन दिल्ली की जनता ने लोकसभा चुनाव में सातों सीटें भाजपा की झोली में डाली हैं।

    CAA पर कही ये बात

    अपने संबोधन में गृह मंत्री ने नागरिकता संशोधन एक्ट पर भी भाषण दिया। मंच से उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष ने दिल्ली की जनता को गुमराह कर, दिल्ली की शांति को भंग किया है। कांग्रेस के नेतृत्व में टुकड़े- टुकड़े गैंग, जो दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार है, उसे दिल्ली की जनता ने दंड देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली की 1731 अनधिकृत कॉलोनियों और इनके अंदर रहने वाले 40 लाख लोग, जिनकी तीन -चार पीढ़ियों से किसी सरकार ने चिंता नहीं की थी, मोदी सरकार ने तय किया कि सबको अधिकृत करके मालिकाना हक़ 500 रुपये और 2 हजार रुपये में दे दिया जाये।

    आज हो सकता है दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान, EC के अधिकारियों की अहम बैठक

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Amit Shah said that the biggest obstacle in the development of Delhi is Arvind Kejriwal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X