• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: अमित शाह के सामने बिजनेसमैन ने कहा- 'मोदी सरकार से सब डरते हैं, लेकिन मैं आज बोलूंगा'

|
    Rahul Bajaj raised questions on the policies of Modi government । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। अर्थव्यवस्था में आई गिरावट के चलते मोदी सरकार को न सिर्फ विपक्ष के तानों को सहना पड़ रहा है बल्कि कारोबारियों की भी नाराजगी सहनी पड़ रही है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को एक नामचीन बिजनेसमैन की नाराजगी का सामना करना पड़ा। इस पूरे वाकये का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    मोदी सरकार पर बरसे राहुल बजाज

    मोदी सरकार पर बरसे राहुल बजाज

    दरअसल, अकोनॉमिक्स टाइम्स अवार्ड में बिजनेसमैन और बजाज ग्रुप के अध्यक्ष राहुल बजाज गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर जमकर बरसे। इस कार्यक्रम में अमित शाह, निर्मला सीतारमण के अलावा वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। राहुल बजाज ने कहा कि यहां मौजूद मेरे कारोबारी भाई सरकार से कोई सवाल नहीं करेंगे लेकिन मैं करूंगा। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से पूछाते हुए कहा कि जब यूपीए की दूसरी सरकार सत्ता में थी तो हम किसी को भी गाली दे सकते थे लेकिन आज बोलने में भी डर लगता है।

    राहुल बजाज को डरने की जरूरत नहीं: शाह

    राहुल बजाज को डरने की जरूरत नहीं: शाह

    राहुल बजाज आगे बोलते हैं कि, यूपीए सरकार के उलट अगर मैंने आज यहां कुछ बोला तो लोग कहेंगे चल बेटा चढ़ सूली पर। उन्होंने कहा कि, आपकी सरकार काम अच्छा कर रही है लेकिन इसके बावजूद हमें भरोसा नहीं है कि आपकी सराहना करें। इसपर अमित शाह ने जवाब दिया कि डरने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन आगर राहुल बजाज ऐसा महसूस करते हैं, तो हम देश का माहौल बेहतर करने का प्रयास करेंगे। इसके इलावा कार्यक्रम में राहुल बजाज ने बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर भी सवाल खड़ा किया।

    साध्वी प्रज्ञा पर अमित शाह ने दिया ये बयान

    साध्वी प्रज्ञा पर अमित शाह ने कहा कि उनके खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर रही है साथ ही उन्हें रक्षा मामलों की सलाहकार समिति से भी हटाया जा चुका है। शाह ने कहा कि, साध्वी प्रज्ञा का बयान निंदनीय था। कश्मीर मुद्दे पर भी अमित शाह ने कार्यक्रम में कहा कि आप में से कोई भी घाटी जाकर वहां का जायजा ले सकता है। इन सबसे के अलावा राहुल बजाज ने गृह मंत्री के सामने लिंचिंग का मामला भी उठाया।

    यह भी पढ़ें: अयोध्या पर क्या चाहते हैं देश के 99% मुसलमान ? मुस्लिमों के सबसे बड़े संगठन का ये है दावा

    English summary
    Amit Shah Businessman Rahul Bajaj Modi Government Economy
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X