• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pulwama Attack: एएमयू के कथित छात्र का विवादित पोस्ट, हरकत में आई सुरक्षा एजेंसी

|

नई दिल्ली। पुलवामा में जिस तरह से फिदायीन हमल में 44 जवानों की मौत हो गई उसके बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कथित छात्र ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। छात्र ने फेसबुक पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है हाऊ इज द जैश, हाई सर। छात्र का नाम बसीम हिलाल है जिसने यह पोस्ट पुलवामा आतंकी हमले के कुछ देरबात ही किया था। यह छात्र गणित विभाग का छात्र है। जब छात्र के पोस्ट पर विवाद बढ़ा तो उसने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

pulwama

सांसद प्रदीप चाणक्य ने छात्र के बारे में जानकारी मांगी है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसिया छात्र के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गई हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र पचौरी ने इस घटना की आलोचना की है और केंद्र सरकार से अपील की है कि वह इसका बदला ले। बता दें कि गुरुवार को सेना के काफिले पर आतंकी ने फिदायीन हमला कर दिया, जिसमे 44 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया।

जिस काफिले को निशाना बनाया गया है उसमें करीब 2500 जवान सफर कर रहे थे। ये सभी जवान जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे थे। जैश ने इस हमले के साथ ही सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि हमले को जैश के आतंकी आदिल अहमद डार उर्फ वकास ने अंजाम दिया। आदिल पुलवामा का ही रहने वाला था और यहां के काकापोरा से आता था।

इसे भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमला: छुट्टी से ड्यूटी पर वापस लौटे थे जवान, बस 30 किलोमीटर दूर ही थी मंजिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AMU student express happiness on Pulwama attack on social media.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X