• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एमजे अकबर पर आरोप: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- पीएम ने उनको मंत्री बनाया है, उनको बोलना चाहिए

|

नई दिल्ली। मीटू कैंपेन में यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं। एमजे अकबर पर लगे आरोप पर बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वो इस पर क्या बोल सकते हैं। आरोप लगे हैं एक से नहीं अनेक से। वो मंत्री हैं और मंत्री बनाए है प्रधानमंत्री ने। स्मृति इरानी भी मंत्री हैं कैबिनेट मिनिस्टर हैं। इन लोगों को बोलने का हक हैं इसमें मैं क्या बोलूं। स्वामी ने कहा कि मीटू कैंपने का मैं समर्थन करता हूं यह बात पहले ही मैं बोल चुका हूं।

Allegations on MJ Akbar not by one but multiple women, I already support MeToo movement, Says Subramanian Swamy

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मैंने भी करीब 20 साल पहले कई पॉलिटिशयन के बारे में सवाल उठाया था। तब कई सारे प्रेस वालों ने कहा था कि तुम बहुत पर्सनल हो, किसी पर बहुत ज्यादा पर्सनल नहीं जाना चाहिए, लेकिन अब जमाना बदल गया है। अब तो पर्सनल को टेलीविजन लाइव बना दिया गया है। मेरी यही राय है कि इसमें कोई मापदंड होना चाहिए। जो भी शिकायतें आ रही है वो पहले नहीं दिया आज क्यों दे रहे हैं ये सवाल नहीं होना चाहिए। आज के समय में महिलाओं की आर्थिक स्थिति भी सुधर गई है। अब आखिर में मंत्री हैं हमारी पार्टी के, प्रवक्ता कोई बोल नहीं रहा है। इसलिए प्रधानमंत्री को इस पर बोलना चाहिए, मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा।

अगर अन्याय हुआ है तो न्याय भी मिलेगा

इधर मोदी सरकार में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एमजे अकबर पर लगे आरोपों पर कहा है कि अगर अन्याय हुआ है तो न्याय भी मिलेगा। बता दें कि तोमरे मोदी सरकार के तीसरे ऐसे मंत्री हैं जो इस मीटू पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर बोलूंगा लेकिन उससे पहले एक बार एमजे अकबर का बयान सामने आ जाए। इस मामले पर सरकार क्या कर रही है के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर किसी के साथ अन्याय हुआ है तौ उसे न्याय जरूर मिलेगा।

#MeToo औरतों के उत्पीड़न पर मोदी सरकार का ज़ीरो टॉलरेंस

Me Too: अब 'चेन्नई एक्सप्रेस' के निर्माता करीम मोरानी पर लगा रेप का आरोप, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Allegations on MJ Akbar not by one but multiple women, I already support MeToo movement, Says Subramanian Swamy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X