• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

700,000 डॉलर में मोदी के लिए बुक हुआ न्‍यूयॉर्क का मैडिसन स्‍क्‍वॉयर गार्डन

|
Google Oneindia News

न्‍यूयॉर्क। 28 सितंबर को नरेंद्र मोदी बतौर प्रधानमंत्री अपने पहले अमेरिकी दौरे के तहत न्‍यूयॉर्क के मशहूर मैडिसन स्‍क्‍वॉयर गार्डन पर आयोजित एक खाय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में अभी कुछ दिन बचे हैं लेकिन इस कार्यक्रम के सारे टिकट्स बिक चुके हैं।

Modi-madison-square-garden-event

हाउसफुल हुआ मैडिसन स्‍क्‍वॉयर पर नमो इवेंट

इस बारे में न्‍यूयॉर्क स्थित एनआरआई संगठन ने जानकारी दी है। पिछले बुधवार को इस कार्यक्रम के बारे में घोषणा की गई थी। इस संगठन ने अपील की है कि जिन लोगों को टिकट नहीं मिल सका है वह भी मैडिसन स्‍क्‍वॉयर गार्डन पर जरूर आएं।

यहां पर आकर वे बड़ी स्‍क्रीन्‍स पर इस कार्यक्रम के लाइव ब्रॉडकास्‍ट को देख सकते हैं।

इंडियन अमेरिकन कम्‍यूनिटी फाउंडेशन (आईएसीएफ) अमेरिका का वह संगठन है जो मोदी के अमेरिका दौरे के तहत एक खास कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इस संगठन की ओर से जानकारी दी गई है कि टिकट्स पूरी तरह से बिक चुके हैं और अभी भी टिकटों की मांग की जा रही है।

संगठन की मानें तो इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी भारतीय प्रधानमंत्री के लिए इस कदर क्रेज देखने को मिल रहा है।

मोदी के कार्यक्रम को टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर लाइव टेलीकास्‍ट किया जाएगा। सिर्फ इतना ही नहीं इस कार्यक्रम की www.pmvisit.org, पर अंग्रेजी सबटाइटल्‍स और ऑडियो ट्रांसलेशन के साथ लाइव स्‍ट्रीमिंग की जाएगी।

कभी नहीं मिला किसी और प्रधानमंत्री को यह स्‍वागत

नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के लिए मैडिसन स्‍क्‍वॉयर गार्डन को करीब 700,000 अमेरिकी डॉलर की कीमत के साथ बुक किया गया है। इकोनॉमिक टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक 20,000 टिकटें पूरी तरह से बिक चुकी हैं।

इकोनॉमिक टाइम्‍स की इस रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में रहने वाले 4.2 मिलियन के मजबूत भारतीय समुदाय की ओर से अभी तक किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री के लिए इस तरह का कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था।

इस अंग्रेजी डेली की रिपोर्ट पर अगर यकीन करें तो एक रिजर्व टिकट की कीमत करीब 1,000 डॉलर तय की गई थी।

Comments
English summary
All the tickets of Narendra Modi's Madison Square Garden event have been sold out, NRI organisation in New York informed about the details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X