• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलीगढ़: हैवान टीचर ने बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, जूते से मारकर मुस्कुराने को कहा

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक टीचर ने दूसरी कक्षा के बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। टीचर ने बच्चे को थप्पड़ मारे, जूते से उसकी पिटाई की। माता-पिता को टीचर की इस हैवानियत का पता सीसीटीवी फुटेज से चला। 15 नवंबर को जब बच्चे के माता-पिता ने कमरे का सीसीटीवी फुटेज देखा तो टीचर के क्रूर व्यवहार का पता चला। घटना का वीडियो सामने आने के बाद शिक्षक की तलाशी की जा रही है।

Aligarh

अलीगढ़ में टीचर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। टीचर ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को जूते से मारा और उसे दांतों से काटा। बच्चे के माचा-पिता को इसकी जानकारी तब चली जब उन्होंने बेटे के कमरे में लगा सीसीटीवी फुटेज देखा। माता-पिता ने फुटेज देखने के बाद जब बच्चे से शरीर पर पड़े नील के निशानों के बारे में पूछा, तो नन्हें बच्चे ने टीचर की करतूतों का खुलासा किया।

वीडियो में दिख रहा है कि टीचर जूते से बच्चे की पिटाई कर रहा है। इतना ही नहीं, टीचर बच्चे के बाल पकड़कर खींचता है और उसे थप्पड़ मारता है। वो बच्चे को जबरन पानी पिलाता है और फिर उसे मुस्कुराने के लिए कहता है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि वीडियो बरामद कर लिया गया है और शिक्षक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। टीचर को पकड़ने के तलाश जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aligarh: Teacher Beat Up Class Two Student With Shoe, Slapped Him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X