• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलीगढ़ में बच्ची की हत्या पर बोले भाजपा सांसद- आरोपियों को ऐसी सजा मिलेगी कि...

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश का माहौल है। टप्पल इलाके में हुई इस घटना ने हर किसी को झकझोर के रख दिया। घटना के बाद जगह-जगह प्रदर्शन हुए और आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई। पीड़ित परिवार ने भी बच्ची की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की है। वहीं पूरे मामले में अलीगढ़ के भाजपा सांसद ने बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने ढाई साल की बच्ची की हत्या करने वाले आरोपियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ऐसी सजा मिलेगी कि डरना तो दूर, इस समुदाय विशेष के लोग ऐसा करने की सोचेंगे भी नहीं।

'आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए मैं खुद इस केस को लड़ूंगा'

'आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए मैं खुद इस केस को लड़ूंगा'

ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या के बाद पीड़ित परिवार ने शुद्धिकरण और हवन का आयोजन किया था। इसी में शामिल होने पहुंचे अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने हत्या के आरोपियों को कड़ी चेतावनी दी है। भाजपा सांसद ने कहा, "मैं पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हैं। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए मैं खुद इस केस को लड़ूंगा। उस बच्ची की मां का प्रण है कि ऐसा करने वाले दरिंदों को फांसी लगे। जब तक उनको काल के मुंह में पहुंचा नहीं दिया जाएगा, चैन नहीं मिलेगा।"

'हमारा केवल एक ही लक्ष्य है, आरोपियों को फांसी दिलवाना'

'हमारा केवल एक ही लक्ष्य है, आरोपियों को फांसी दिलवाना'

भाजपा सांसद ने आगे कहा, "घटना को अंजाम देने वाला समुदाय अब कभी जीवन में दोबारा ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा सकेगा। इस मुकदमे में ऐसी सजा मिलेगी कि टप्पल, अलीगढ़ छोड़िये, कहीं भी इस समुदाय विशेष के लोग ऐसा करने की सोचेंगे भी नहीं। फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाया जाएगा। परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने के साथ ही ये कोशिश भी की जा रही है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट जल्द आ जाए। मुख्यमंत्री ने भी फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने की बात कही है। हमारा केवल एक ही लक्ष्य है, दरिंदों को फांसी दिलवाना।"

अलीगढ़ के टप्पल में हुई थी ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या

अलीगढ़ के टप्पल में हुई थी ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल में एक बच्ची का क्षत-विक्षत शव 2 जून को कूड़ेदान से मिला था। जानकारी के मुताबिक, बच्ची का शव उसके गायब होने के तीन दिन बाद मिली थी। इस संबंध में बच्ची के पिता ने बताया था कि कर्ज के 10000 हजार रुपये नहीं चुकाने पर उसकी बच्ची की हत्या कर दी गई। इस मामले में मुख्य आरोपी जाहिद के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने मोहम्मद असलम, जाहिद, जाहिद के भाई और जाहिद की पत्नी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए 5 पुलिसकर्मियों को लापरवाही के लिए सस्पेंड किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aligarh Murder Case: BJP MP Satish Kumar Gautam targets accused of minors murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X