• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आलिया भट्ट की पीठ में लगी चोट, गंगूबाई कठियावाड़ी की शूटिंग छोड़ घर पहुंची

|

नई दिल्ली। गंगूबाई कठियावाड़ी की शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट को पीठ में चोट लगी है। जिसके बाद वो शूटिंग छोड़ घर लौट गई हैं। एक इंटरटेनमेट साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट काफी उत्साह के साथ गंगूबाई की शूटिंग में लगी थीं लेकिन बैक इंजरी के बाद उनको आराम के लिए घर लौटना पड़ा है। हालांकि बताया गया है कि चोट गंभीर नहीं है और वो जल्दी ही काम पर लौट आएंगी।

गंगूबाई के किरदार में आलिया

गंगूबाई के किरदार में आलिया

आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली डायरेक्टर कर रहे हैं। ये एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कई कोठों की मालकिन रही गंगूबाई की जिंदगी को दिखाया जाएगा। हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर ये फिल्म बन रही है। फिल्म में गंगूबाई के रोल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। हाल ही में इस फिल्म से आलिया का लुक भी सामने आया है। ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज होगी।

रणबीर के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में

रणबीर के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं। ऐसी चर्चा है कि दोनों के बीच अफेयर है और दोनों शादी करने जा रहे हैं। दोनों अक्‍सर साथ नजर आते हैं। दोनों की एयरपोर्ट की तस्‍वीरें भा सामने आती हैं जब वे एकसाथ बाहर जाते हैं। यही नहीं, बीते दिनों जब कपूर फैमिली ने क्रिसमस पार्टी होस्‍ट की थी तो आलिया उसका भी हिस्‍सा बनी थीं। हाल ही में आलिया को रणबीर कपूर के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया था।

गे रिश्तों पर बनी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान और जितेंद्र का लिप किसगे रिश्तों पर बनी 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान और जितेंद्र का लिप किस

आलिया के पास कई फिल्में

आलिया के पास कई फिल्में

आलिया भट्ट का फिल्मी करियर अच्छा चल रहा है। हाल ही में कई हिट फिल्में दे चुकीं आलिया के पास कई और बड़े बैनर की फिल्में हैं। वह महेश भट्ट की 'सड़क 2' में दिखेंगी। फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्‍त उनके साथ हैं। करण जौहर की 'तख्त' में आलिया करीना कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर और विकी कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर के साथ पहली बार पर्दे पर दिखेंगी।

पंगा की शूटिंग के दौरान कंगना ने जस्सी को मारी थी सात बार लात, खुद बताई ऐसा करने की वजहपंगा की शूटिंग के दौरान कंगना ने जस्सी को मारी थी सात बार लात, खुद बताई ऐसा करने की वजह

English summary
alia bhatt back injury upcoming film gangubai kathiawadi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X