• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आकाश अंबानी ने श्रीनाथ जी के पत्‍नी श्‍लोका के साथ किए दर्शन, पूजा के बाद नाथद्वारा से लॉन्च किया JioTrue5G

आकाश अंबानी ने श्रीनाथ जी के पत्‍नी श्‍लोका के साथ किए दर्शन, राजस्‍थान के नाथद्वारा से लॉन्च किया JioTrue5G
Google Oneindia News

Reliance Jio Chairman Akash Ambani: रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने धनतेरस के शुभ अवसर पर राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में अपनी पत्‍नी श्‍लोका के संग दर्शन करने पहुंचे और यहां विधिवत पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर आकाश अंबानी ने श्रीनाथजी मंदिर से राजस्थान में Jio 5G लांच किया।

akasha

बता दें रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्‍यक्ष मुकेश अंबानी ने 2022 ने रिलायंस जियो के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी को ये जिम्‍मेदारी सौंपी गई।

गौरतलब है कि Jio 5G पीएम मोदी ने हाल ही में लॉन्‍च किया था। वहीं रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने 29 अगस्त को भारत में 5जी लॉन्च का ऐलान करते हुए कहा था टेलीकॉम ऑपरेटर का इरादा 2023 के दिसंबर तक देश भर के प्रत्येक शहर, तहसील और तालुका में अपने 5G नेटवर्क का विस्तार करने का है।

गौरतलब है कि जी इंफ्रास्ट्रक्चर में 2 लाख करोड़ रुपये के निवेश का अनुमान है। इस साल, Jio का टॉरगेट दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे प्रमुख शहरों में 5G सेवाएं शुरू करना है।

बता दें इससे पहले मुकेश अंबानी ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे और 1.5 करोड़ दान किए थे। उनके साथ उनके बेटे अनंत की मंगेतर राधिका मर्चेंट और रिलायंस रिटेल लिमिटेड के निदेशक मनोज मोदी भी थे।

Netaji death mystery: लैब ने 'गुमनामी बाबा' के डीएनए नमूने की रिपोर्ट शेयर करने से किया इंकारNetaji death mystery: लैब ने 'गुमनामी बाबा' के डीएनए नमूने की रिपोर्ट शेयर करने से किया इंकार

Comments
English summary
Akash Ambani had darshan with Shrinathji's wife, JioTrue5G launched from Nathdwara in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X