एयर इंडिया की फ्लाइट में मिलेगी वाइन, कॉकटेल के साथ देसी व्‍यंजनों का तड़का

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्टूबर माह से एयर इंडिया की फ्लाइट्स में मेन्यू एकदम बदला हुआ नजर आएगा। अपने मुसाफिरों के लिए एयर इंडिया अब वाइन, कॉकटेल और दूसरी कई तरह की ड्रिंक्स के साख-साथ स्थानीय खानों की भी इंतजाम करने जा रहा है। ये सुविधा इस माह अक्टूबर से एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स में बिजनेस और फर्स्ट क्लास के यात्रियों के लिए होगी।

नागर विमानन मंत्रालय के साथ बैठक के बाद बदलाव

नागर विमानन मंत्रालय के साथ बैठक के बाद बदलाव

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया है कि यात्रियों के लिए अलग-अलग तरह की वाइन, मॉकटेल और स्थानीय व्यंजन उपलब्ध कराए जाएंगे। नागर विमानन मंत्रालय ने पिछले महीने एयर इंडिया के कैटरिंग प्रभाग को यात्रियों को आकर्षित करने के कुछ विशेष करें।

इकनॉमी क्लास के लिए अभी नया मेन्यू नहीं

इकनॉमी क्लास के लिए अभी नया मेन्यू नहीं

सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया नए मेन्यू को शुरुआत में इंटरनेशनल फ्लाइट्स के बिजनेस और फर्स्ट क्लास के यात्रियों के लिए लागू करेगी। इसे इकनॉमी क्लास में लागू करने से पहले फर्स्ट क्लास में इसकी सफलता को देखा जाएगा।

अक्टूबर के दिखेंगे बदलाव

अक्टूबर के दिखेंगे बदलाव

इसके अलावा यात्रियों को दी जाने वाली चम्मच, छुरी, कांटा भी बदलकर इसे बेहतर क्वालिटी का लाने पर एयर इंडिया काम कर रहा है। साथ ही एयरलाइन 28 देशों के शेफ को रिफ्रेशर ट्रेनिंग भी देने जा रही है। इस नए मेन्यू के अक्टूबर अंत से शुरू होने की बात कही गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Air Indiaset to get wine, mocktail and more for passengers from this October
Please Wait while comments are loading...