• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुडुचेरी में AIADMK ने किया सरकार बनाने से इनकार, कहा- हम चुनाव जीतकर ही सत्ता में आएंगे

|

पुडुचेरी। पुडुचेरी विधानसभा में सत्‍ताधारी कांग्रेस पार्टी अपना बहुमत सिद्ध नहीं कर पाई। राज्यपाल द्वारा सरकार के पास बहुमत नहीं होने का ऐलान करते ही मुख्‍यमंत्री वी नारायणसामी ने अपना इस्‍तीफ सौंप दिया। पुडुचेरी की सरकार गिरने के एक दिन बाद AIADMK नेता ए अंबलगन ने कहा हमारा अब सरकार बनाने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि केवल 10 दिनों में चुनाव की तारीखों की घोषणा की जाएगी। हम चुनाव का सामना करेंगे और लोकतांत्रिक तरीके से सरकार बनाएंगे।

AIADMK

मालूम हो कि पुडुचेरी विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस अपना बहुमत साबित नहीं कर पाई । विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को 9 विधायकों के अलावा 2 डीएमके और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन था। कांग्रेस के पास 11 विधायकों का स्‍पीकर को जोड़ कर 12 का ही समर्थन था लेकिन वर्तमान स्थित के मुताबिक कांग्रेस को बहुमत के लिए कुल 14 विधायकों का समर्थन चाहिए था। सोमवार को फ्लोर टेस्‍ट के दौरान सीएम नारायणसामी के दावें के बावजूद वो बहुमत सिद्ध नहीं कर पाए जिसके बाद उनकी सरकार गिर गई।

https://www.filmibeat.com/photos/feature/celebs-who-faced-dress-slips-43872.html?src=hi-oiये हैं वो सेलिब्रिटी जिन्हें अपने ड्रेस को लेकर असहज होना पड़ा था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADMK refuses to form government in Puducherry, says- We will come to power only after winning elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X