• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामायण-महाभारत के बाद अब मशहूर कॉमेडी शो 'ऑफिस ऑफिस' की टीवी पर वापसी, ये है टाइम

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के बीच पूरी तरह तय माना जा रहा है कि देश में पहले से लागू 21 दिनों का लॉकडाउन 30 अप्रैल तक के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। तेलंगाना, पंजाब, महाराष्ट्र और ओडिशा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उनके राज्य में जारी लॉकडाउन अगले 15 दिनों तक कायम रहेगा। लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर फिर से प्रसारित किए गए ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण और महाभारत काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। लोग इन दोनों सीरियल को काफी पंसद कर रहे हैं। रामायण और महाभारत के बाद अब दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा एक और सीरियल टीवी पर वापसी कर रहा है।

'सोनी सब' टीवी पर आएगा ऑफिस ऑफिस

'सोनी सब' टीवी पर आएगा ऑफिस ऑफिस

लॉकडाउन के बीच मशहूर अभिनेता पंकज कपूर का चर्चित धारावाहिक 'ऑफिस ऑफिस' एक बार फिर 'सोनी सब' टीवी पर सोमवार यानी आज से प्रसारित होने जा रहा है। सोनी सब चैनल पर धारावाहिक 'ऑफिस ऑफिस' सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे और रात 10:30 बजे प्रसारित किया जाएगा। गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते किसी भी चैनल के नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो पा रही है, जिसके चलते टेलीविजन पर ऐसे धारावाहिकों की वापसी हो रही है, जो अपने समय में दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए थे।

ये भी पढ़ें- अमिताभ को सताया अंधेपन का डर, कहा- चीजें अब दो-दो नजर आने लगी हैं और आंखों को...

इन कलाकारों ने बटोरीं थी सुर्खियां

इन कलाकारों ने बटोरीं थी सुर्खियां

ऑफिस-ऑफिस भारतीय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय सीरियल रहा, जिसमें मुख्य किरदार सिनेमा के जाने-माने अभिनेता पंकज कपूर ने निभाया था। पंकज कपूर के अलावा 'ऑफिस ऑफिस' में देवेन भोजानी, मनोज पाहवा, आसावरी जोशी, हेमंत पांडे, ईवा ग्रोवर और संजय मिश्रा जैसे बड़े चेहरों ने भूमिका निभाईं थी। इन सभी किरदारों ने छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां बटोरीं थी।

2001 में शुरू हुए ऑफिस ऑफिस ने जीते कई अवॉर्ड

2001 में शुरू हुए ऑफिस ऑफिस ने जीते कई अवॉर्ड

2001 में शुरू हुए इस कॉमेडी सीरियल में पंकज कपूर ने 'मुसद्दी लाल' नाम के एक आम आदमी की भूमिका निभाई थी, जो सरकारी दफ्तरों के भ्रष्टाचार से जूझता रहता है। इस शो ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ कई अवॉर्ड भी जीते। 'ऑफिस ऑफिस' की सफलता के बाद इस शो के मेकर्स इसकी एक फॉलोअप सीरीज 'नया ऑफिस ऑफिस' भी लेकर आए, लेकिन वो दर्शकों के बीच पहले जैसी जगह नहीं बना पाया। इसी सीरियल पर आधारित पंकज कपूर की फिल्म 'चला मुसद्दी ऑफिस ऑफिस' भी 2011 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई लेकिन वो भी दर्शकों के बीच फ्लॉप साबित हुई।

टीवी पर कई पुराने सीरियल्स की वापसी

टीवी पर कई पुराने सीरियल्स की वापसी

आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते टीवी पर कई पुराने सीरियल्स की वापसी हुई है। इनमें, रामायण, महाभारत, शक्तिमान, चाणक्य, खिचड़ी, साराभाई vs साराभाई और दिल से दिल तक जैसे सीरियल शामिल हैं। माना जा रहा है कि अगर लॉकडाउन लंबा चलता है तो कुछ और लोकप्रिय सीरियल फिर से टीवी पर प्रसारित किए जा सकते हैं।

शुरुआती एपिसोड से ही रामायण ने बनाया रिकॉर्ड

शुरुआती एपिसोड से ही रामायण ने बनाया रिकॉर्ड

वहीं, टीवी पर दोबारा प्रसारित हुए धारावाहिकों में चर्चित और ऐतिहासिक सीरियल 'रामायण' ने वापसी के साथ ही एक बार फिर तीन दशक पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। 28 मार्च से दोबारा दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित हुए रामायण ने अपने शुरुआती चार शो में ही 17 करोड़ दर्शक हासिल कर एक नया कीर्तिमान बना दिया। रामायण को दर्शकों के बीच इतना पसंद किया जा रहा है कि इसके चुनिंदा और प्रमुख एपिसोड प्रसारित होते ही सोशल मीडिया पर उससे संबंधित प्रसंग ट्रेंड करने लगते हैं।

ये भी पढ़ें- बिना बताए पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले आमिर खान ने ट्विटर पर क्या लिखा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Ramayana And Mahabharat Now Return Of Serial Office Office on TV, Know The Telecast Time.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X