• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कनिमोझी ने भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

|

नई दिल्ली। डीएमके नेता कनिमोझी के ठिकानों पर जिस तरह से बीती रात आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की उसके बाद कनिमोझी ने केंद्र सरकार पर जमकर गुस्सा निकाला है। कनिमोझी ने कहा कि भाजपा उन्हें इन छापेमारी से डरा नहीं सकती है और वह इस चुनाव में जीत दर्ज करेंगी। आयकर विभाग की छापेमारी को कनिमोझी ने गैर लोकतांत्रिक और जानबूझकर की गई छापेमारी करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस छापेमारी से भाजपा उन्हें जीतने से रोक नहीं सकती है।

kanimozhi

कनिमोझी ने कहा कि भाजपा इस आयकर विभाग की छापेमारी से उन्हें रोक नहीं सकती है, यह सब जानबूझकर किया जा रहा है, इस छापेमारी में किसी भी तरह के दस्तावेज को सीज नहीं किया गया है। ये लोग हमे इस छापेमारी से सिर्फ डराना चाहते थे, ये लोग थुतुकुडी में चुनाव को रोकने के लिए आए थे। डीएमके के कार्यकर्ता और भी जोश के साथ काम करेंगे। बता दें कि मंगलवार की शाम को आयकर विभाग ने कनिमोझी के घर पर छापेमारी की थी। सूत्रों के अनुसार छापेमारी के वक्त कनिमोझी घर पर मौजूद थीं और उन्होंने इस छापेमारी में सहयोग किया था। हालांकि आयकर विभाग को उनके घर से कुछ भी नहीं मिला था।

कनिमोझी के अलावा डीएमके नेता गीता जीवन के घर भी छापेमारी की गई है। आपको बता दें कि आयकर विभाग ने तमिलनाडु में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर अब तक 135.42 करोड़ रुपए कैश बरामद किए हैं। इसमें से 1 करोड़ 38 लाए रुपए कोयंबटूर में बरामद हुए। वहीं थुतुकुड्डी में 29.62 लाख रुपए बरामद हुए।

इसे भी पढ़ें- नीरव मोदी मामले में ED के अधिकारी को लेकर केंद्र ने की बड़ी कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After IT raid Kanimozhi says BJP can not stop her to win.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X