• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय खान की बेटी फराह खान अली के घर पर मिला कोरोना पॉजिटिव केस, परिवार के साथ हुईं क्वारंटाइन

|

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के खिलाफ लगातार जंग जारी है, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार सुबह बताया कि देश में बीते 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस के 1076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है। मंत्रालय के मुताबिक अब भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 11,439 हो गई है। इसमें 9756 सक्रिय मामले हैं, 1306 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक कोरोना से कुल 377 मौतें हुई हैं।

    Farah Khan Ali's family faces coronavirus scare as staff member tests positive | वनइंडिया हिंदी
    फराह खान के घर में काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

    फराह खान के घर में काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

    कोरोना से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र ग्रसित है और सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई शहर है, ताजा जानकारी में बीते जमाने के जाने-माने अभिनेता रहे संजय खान की बेटी और ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली के घर में काम करने वाले स्टॉफ मेंम्बर को कोरोना हो गया है, जिसकी वजह से फराह का पूरा परिवार इस वक्त क्वारंटीन में है।

    यह पढ़ें: Bandra protest: प्रवासी कामगारों को उकसाने वाला शख्स गिरफ्तार, जानिए कौन है वो?

    फराह ने खुद ट्वीट करके दी जानकारी

    इस बात की जानकारी खुद फराह ने ही ट्वीट करके दी है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कोविड की खबर वायरस से ज्यादा जल्दी फैल रही है, मेरे घर का एक स्टॉफ मेंम्बर आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसलिए मैं उसे फैसिलिटी में भेज रही हूं, हम सब ने भी घर में आज कोरोना टेस्ट करवाया और सब क्वारंटीन में जा रहे हैं, सुरक्षित रहें और मजबूत बनें, यह वक्त भी गुजर जाएगा। फराह के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनके, उनके परिवार और उनके स्टॉफ मेंबर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

    फराह ने लिखा था कि क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं?

    फराह ने लिखा था कि क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं?

    गौरतलब है ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली फराह अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था जो कि काफी वायरल हुआ था, फराह ने लिखा था कि क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी भी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है, अपने ट्वीट में उन्होंने आगे सवाल किया कि अमित शाह कहां हैं? , मैं सच में जानना चाहती हूं? क्या कोई बता सकता है मुझे?।

    'हर दिन मैं स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के लिए दुआ करती हूं'

    'हर दिन मैं स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के लिए दुआ करती हूं'

    इसके बाद उन्होंने लिखा था "हर दिन मैं स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के लिए दुआ करती हूं, मैं प्रार्थना करती हूं कि आप लोग सुरक्षित रहें, आप सभी बहादुर योद्धाओं के लिए ढेर सारा सम्मान, जो रोजाना इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं" ।

    कोरोना वायरस से देश की जंग जारी

    मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र, दिल्ली, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश से सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में 2687 मामले दर्ज किए गए, जिनमें 178 लोगों की मौत हुई है। अकेले मुंबई में ही बुधवार को 204 कोरोना वायरस पॉजिटिव केस और 11 मौतें हुईं। मुंबई में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1753 तक हो गई है (111 मौतें सहित)।

    यह पढ़ें: शाहरुख ने महाराष्ट्र सरकार को उपलब्ध कराईं 25 हजार PPE Kits, मंत्री ने कहा-शुक्रिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actror Sanjay Khan's Daughter and Sussanne's Sister Farah Khan Ali's In-House Staff Tests COVID-19 Positive,here is her Tweet, Please Have a Look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X