• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर, इस सीट से मिल सकता है टिकट

|

मुंबई। कांग्रेस मुंबई की कई लोकसभा सीटों पर जल्द ही अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है। इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, कांग्रेस मुंबई नॉर्थ से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को चुनाव लड़ा सकती है। बता दें कि राजनीति पार्टियां इस चुनाव में कई कलाकारों और खिलाड़ियों को चुनावी मैदान में उतारने की कोशिश कर रही हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस जल्द ही उनके नाम को लेकर कोई घोषणा कर सकती है।

अगले दो दिनों में उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं

अगले दो दिनों में उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं

सूत्रों के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर को एक से दो दिन में उन्हें पार्टी में शामिल किया जा सकता है। हालांकि, इसी सीट से बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। यहां से भाजपा ने सांसद गोपाल शेट्टी को फिर एक बार उम्मीदवार बनाया है। यह सीट एक जमाने में बीजेपी का गढ़ कही जाती थी। यहां से उत्तर प्रदेश के गवर्नर राम नाईक कई बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं। 2004 में इस सीट पर राम नाईक को कांग्रेस की टिकट चुनाव लड़ रहे अभिनेता गोविंदा ने हरा दिया था।

 उत्तर मध्य मुंबई प्रिया दत्त होंगी मैदान में

उत्तर मध्य मुंबई प्रिया दत्त होंगी मैदान में

अगर बात करें उत्तर मध्य मुंबई की तो वहां से कांग्रेस कांग्रेस के दिवंगत नेता सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त को मैदान में उतारने वाली हैं। प्रिया दत्त इस सीट से पिता के निधन के बाद सांसद चुनी गई थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की बेटी पूनम महाजन के सामने चुनाव लड़ी थी। इस चुनाव में उन्हें हार की मुंह देखना पड़ा था। लेकिन एक बार फिर से वह नॉर्थ सेंट्रल मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार बनाई गई हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा, मतदान केंद्रों पर क्यों ना बढ़ाईं जाएं VVPAT की संख्या

संजय दत्त को इलाहाबाद से चुनाव लड़ा सकती है सरकार

संजय दत्त को इलाहाबाद से चुनाव लड़ा सकती है सरकार

उत्तर प्रदेश में भाजपा को घेरने में जुटी कांग्रेस पार्टी इलाहाबाद संसदीय सीटों पर बड़ा दांव चल सकती है। चर्चा है कि कांग्रेस एक बार फिर फिल्मी दुनिया के ग्लैमर के सहारे इलाहाबाद संसदीय सीट को वापस पाना चाहती है। कांग्रेस इस सीट पर फिल्म अभिनेता संजय दत्त को उम्मीदवार बनाए जाने के संकेत दिए है। आपको बता दें कि संजय दत्त का इलाहाबाद से पुराना नाता रहा है। प्रियंका गांधी ने विशेष तौर पर इसके लिए संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त से मुलाकात की थी और संजय को चुनाव मैदान में उतारने की अपनी मंशा जाहिर की थी।

बिहार: टिकट बंटवारे में NDA के DNA में दिखा वंशवाद, जान लीजिए कौन किसका रिश्तेदार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Urmila Matondkar can join the Congress soon, Tickets can be got from North Mumbai parliamentary seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X