• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'Bharat Jodo Yatra में आने के मिल रहे हैं पैसे', BJP नेता के 'वॉट्सऐप' पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब

भाजपा नेताओं ने एक वॉटसएप मैसेज के स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर ये आरोप लगाया। इन आरोपों पर अब खुद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट कर जवाब दिया है।
Google Oneindia News

Pooja Bhatt in Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जारी है और इस यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता भी लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। हाल ही में जब फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट हैदराबाद में राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं तो भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड कलाकारों को इस यात्रा में शामिल होने के लिए रुपए दिए जा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने एक वॉटसएप मैसेज के स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर ये आरोप लगाया। इन आरोपों पर अब खुद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट कर जवाब दिया है।

Recommended Video

    Bharat Jodo Yatra में चलने से मिले पैसे, Pooja Bhatt ने दिया जवाब | Rahul Gandhi | वनइंडिया हिंदी
    नीतेश राणे के ट्वीट पर पूजा भट्ट का जवाब

    नीतेश राणे के ट्वीट पर पूजा भट्ट का जवाब

    पूजा भट्ट ने भाजपा नेता नीतेश राणे के ट्वीट पर रिप्लाई किया है। अमेरिकी लेखिका हार्पर ली के उपन्यास 'टू किल ए मॉकिंगबर्ड' का एक कोट लेते हुए पूजा भट्ट ने लिखा, 'निश्चित तौर पर वो लोग ऐसा सोचने के हकदार हैं और अपनी राय रखने के लिए उन्हें सम्मान भी मिलना चाहिए...लेकिन इससे पहले कि मैं दूसरे लोगों के हिसाब से रह सकूं, मुझे खुद के हिसाब से पहले रहना होगा। और, एक चीज जो बहुमत के नियम को बिल्कुल नहीं मानती, वो है किसी इंसान का विवेक।'

    नीतेश राणे के ट्वीट में क्या लिखा था

    नीतेश राणे के ट्वीट में क्या लिखा था

    गौरतलब है कि भाजपा नेता नीतेश राणे ने एक वॉट्सऐप फॉर्वड मैसेज अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कलाकारों को रुपए दिए जा रहे हैं। भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने भी इस स्क्रीनशॉट को शेयर किया और लिखा कि जो लोग चंद पैसों के लिए राहुल गांधी के साथ जुड़ने को तैयार है, ऐसे लोगों की विश्वसनीयता कैसी होगी।

    ये भी पढ़ें- 'मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में 'Best Man' चुना जाना चाहिए', चुनाव आयोग पर सुप्रीम कोर्ट की 10 बड़ी बातेंये भी पढ़ें- 'मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में 'Best Man' चुना जाना चाहिए', चुनाव आयोग पर सुप्रीम कोर्ट की 10 बड़ी बातें

    भारत जोड़ो यात्रा में कौन कौन कलाकार शामिल हुए

    भारत जोड़ो यात्रा में कौन कौन कलाकार शामिल हुए

    आपको बता दें कि पूजा भट्ट के अलावा कुछ और बॉलीवुड कलाकार भी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुके हैं। इनमें अभिनेता सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, संध्या गोखले, रिया सेन, रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी का नाम शामिल है। पूजा भट्ट के ट्वीट को सुशांत सिंह ने शेयर भी किया है। वहीं, कांग्रेस ने भी भाजपा नेताओं के आरोपों को खारिज किया है। कांग्रेस ने कहा कि बिना नाम और बिना नंबर वाले ऐसे वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट वायल करने से पता चल रहा है कि भाजपा हमारी भारत जोड़ो यात्रा से किस कदर बौखलाई हुई है।

    Comments
    English summary
    Actress Pooja Bhatt Reply On BJP Leader Tweet Of Taking Money For Bharat Jodo Yatra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X