• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ममता बनर्जी की फोटो शेयर कर बोले प्रकाश राज, "मैं जयकांत शिकरे बोल रहा हूं"

Google Oneindia News

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कोलकाता में व्हील चेयर पर बैठकर एक रैली की थी। इस रैली की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस बीच फेमस एक्टर प्रकाश राज ने भी ममता की इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रकाश राज ने ट्वीट कर अपनी फेमस फिल्म का फेमस डायलॉग बोला है। उन्होंने ममता की ये फोटो ट्वीट कर कहा है, "जयकांत शिकरे बोल रहा हूं"।

Prakash raj

आपको बता दें कि ये फेमस डायलॉग प्रकाश राज की फेमस फिल्म सिंघम का है, जिसमें उन्होंने विलेन का रोल किया है, जो एक पॉलिटिशियन भी होता है। आपको बता दें कि प्रकाश राज को कई बार केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हुए भी देखा गया है। वो अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। प्रकाश राज का ये कमेंट एक तरह से ममता के समर्थन के तौर पर देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कोलकाता में व्हीलचेयर पर बैठकर रैली करती हुई नजर आईं। ममता के साथ लोगों की भी भारी भीड़ थी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और प्रकाश राज ने भी इस तस्वीर को अपने अंदाज में शेयर किया है। ममता बनर्जी नंदीग्राम में नामांकन भरने वाले दिन घायल हो गई थीं। टीएमसी ने इसका आरोप बीजेपी पर लगाया था। वहीं बीजेपी का आरोप था कि ये ममता का चुनावी स्टंट है।

Comments
English summary
Actor Prakash raj comment on Mamata Banerjee photo sits on a wheelchair
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X