• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब मलाइका के साथ इस एक्टर ने खुलआम किया फ्लर्ट तो भड़के अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा करारा जवाब

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चाएं हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है। इसी तरह दोनों एक साथ मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए भी पहुंचे थे। यहां कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ को लोगों के आगे साफ हो गया कि अर्जुन मलाइका को लेकर कितने अधिक पजेसिव हैं।

मलाइका के साथ फ्लर्ट करने लगा होस्ट

मलाइका के साथ फ्लर्ट करने लगा होस्ट

ईवेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ में बैठे थे। इस शो को टीवी एक्टर करण टैकर होस्ट कर रहे थे। करण दोनों के साथ मस्ती मजाक करने के लिए स्टेज से नीचे आए तो उन्होंने वहां मलाइका के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। इसपर मलाइक बुरी तरह शरमा गई लेकिन पास बैठ अर्जुन कपूर को करण की बात पर कुछ गुस्सा आ गए। वे उठकर खड़े हो गए और करण को करारा जवाब दिया।

'वहां जाकर फ्लर्ट कर ना'

अर्जुन कपूर गुस्से में अपनी सीट से खड़े हुए और करण के हाथ से माइक लिया। इसके बाद उन्होंने पीछे ऑडियंस की ओर इशारा करते हुए कहा कि वहां जाकर फ्लर्ट कर ना..। अर्जुन का ये पजेसिव वर्ताव देखकर वहां बैठे लोग जोर से हूटिंग करने लगे। इस फिल्म फेस्टिलव में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। मलाइका ने ईवेंट में शानदार रेड गाउन पहना हुआ था और अर्जुन ने ब्लैक सूट पहना था।

अर्जुन कपूर से शादी पर क्या बोलीं मलाइका

अर्जुन कपूर से शादी पर क्या बोलीं मलाइका

अर्जुन कपूर से रिश्ते और शादी की बात पर मलाइका ने अपना रुख साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि- 'मुझे लगता है कि खुशी मन की एक स्थिति है, ऐसे में तमाशा क्यों करना। हां मैं खुश हूं और इसके लिए इतना स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है। यहां अंत में आकर हर कोई आपकी शादी के बारे में ही अनुमान लगता है। बोलने के लिए इस प्रकार के अनुमानों से किसी को भी नहीं बख्शा जाता है। जैसा कि हमने कहा, शादी पर किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हो रही है।'

यह भी पढ़ें- मलाइका ने अरबाज संग शेयर की बेटे अरहान, बोलीं- पापा की कॉपी है ये बिलकुल

English summary
actor did flirt with malaika arora made arjun kapoor angry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X