नकली स्टांप पेपर घोटाला मामले में दोषी अब्दुल करीम तेलगी को जेल में मिली बॉडी मसाज कराने की सुविधा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। करोड़ों रुपये के स्टांप पेपर घोटाला मामले के मुख्य अभियुक्त अब्दुल करीम तेलगी को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस अधिकारी की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरू की जेल में अब्दुल करीम तेलगी को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया। एएनआई में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि तेलगी को जेल में ही करीब 3 से 4 घंटे तक बॉडी मसाज की सुविधा दी गई।

Abdul Karim Telgi convicted in fake stamp paper racket gets body massage in Bengaluru prison.

डीआईजी (जेल) डी रूपा की रिपोर्ट में खुलासा

पूरा मामला कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित पराप्पना अग्रहरा केंद्रीय जेल का है। डीआईजी (जेल) डी रूपा की रिपोर्ट में बताया गया है कि पराप्पना अग्रहरा केंद्रीय जेल में फर्जी स्टांप पेपर घोटाले के मुख्य अभियुक्त अब्दुल करीब तेलगी को स्पेशल ट्रीटमेंट दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया कि तेलगी को जेल में तीन से चार घंटे तक बॉडी मसाज की सुविधा मुहैया कराई गई है। जेल में बंद कैदियों से ही उसका बॉडी मसाज कराया गया। इससे पहले 2013 में, सिटी आर्म्ड रिजर्व (सीएआर) के कांस्टेबल को जेल में मोबाइल फोन की तस्करी के लिए गिरफ्तार किया गया था। ये कांस्टेबल अब्दुल करीम तेलगी का गार्ड था। अब्दुल करीम तेलगी पर जेल में मोबाइल फोन के इस्तेमाल का आरोप पहले भी लगता रहा है। 2002-03 के दौरान नकली स्टैंप पेपर रैकेट मामले में विशेष जांच दल ने कई फोनों पर उसकी बातचीत को टेप किया था।

करोड़ों रुपये के स्टांप पेपर घोटाला मामले के मुख्य अभियुक्त अब्दुल करीम तेलगी को दोषी ठहराया गया। कोर्ट इस मामले में तेलगी को साल 2007 से 30 साल तक सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी। जानकारी के मुताबिक फर्जी स्टांप पेपर वह अपने एजेंटों के साथ मिलकर बनाता था और इसका इस्तेमाल कथित तौर पर बैंकों, बीमा कंपनियों और ब्रोकरेज फर्मों को बेच दिया था।

इसे भी पढ़ें:- डीआईजी का खुलासा, 2 करोड़ रुपए देकर जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट ले रही हैं शशिकला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Abdul Karim Telgi convicted in fake stamp paper racket gets body massage in Bengaluru prison.
Please Wait while comments are loading...