• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अलका लांबा का बड़ा ऐलान- AAP छोड़ने का मना लिया है मन, 2020 चुनाव में निर्दलीय भी लड़ सकती हूं

|

नई दिल्ली। चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा और पार्टी नेतृत्व के बीच टकराव कोई नई बात नहीं है। वे कई मौकों पर अपनी ही पार्टी के फैसलों पर सवाल उठाती रहीं हैं। वहीं, एक बार फिर अलका लांबा का बयान आया है, जिसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात कही है। आप विधायक ने कहा कि उन्होंने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है।

मैंने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है- अलका लांबा

मैंने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है- अलका लांबा

अलका लांबा ने कहा, 'पार्टी ने कई मौकों पर मुझे अपमानित करने का काम किया है, मुझे मीटिंग में नहीं बुलाया जाता है, बार-बार मुझे अपमानित किया जाता है, मैं 20 साल कांग्रेस में रही और वहां भी संघर्ष किया लेकिन आम आदमी पार्टी में मुझे सम्मान नहीं मिला।' लांबा ने कहा,' मैंने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है और इसको लेकर मैं 4 अगस्त को फैसला करूंगी कि मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ना है या नहीं।'

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में 25000 अतिरिक्त जवानों की तैनाती, लंगर बंद, धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हटी

2020 का चुनाव निर्दलीय भी लड़ सकती हूं- अलका लांबा

2020 का चुनाव निर्दलीय भी लड़ सकती हूं- अलका लांबा

आप विधायक ने कहा, 'जिस दिन मैं अपने विधानसभा के विकास कार्यों के लिए आवंटित धन खर्च कर दूंगी, उसके अगले ही दिन मैं पार्टी छोड़ दूंगी।' वहीं, अलका लांबा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने अलका लांबा के इस बयान को सुर्खियों में रहने के लिए दिया गया बयान करार दिया।

पार्टी ने कहा- अपनी विधायकी खोने से डरती हैं

पार्टी ने कहा- अपनी विधायकी खोने से डरती हैं

सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'अलका लांबा खबरों में रहना चाहती हैं। उन्होंने पार्टी छोड़ने के बारे में पहले भी कई बार कहा है, लेकिन वह अपनी विधायकी खोने से डरती हैं। अगर उनको इस्तीफा देना था, वे पार्टी नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौंप सकती हैं, जो उन्होंने नहीं किया है। मीडिया में इसकी घोषणा करना केवल ड्रामा है। बता दें कि अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस छोड़कर आप का दामन थामने वाली अलका लांबा फिलहाल चांदनी चौक से पार्टी की विधायक हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वे लगातार पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आवाज बुलंद करती रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP MLA alka lamba says- will quit party, may content 2020 polls as independent candidate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X