• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दशहरा के मौके पर AAP ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, ट्रोल होने लगे अरविंद केजरीवाल

|

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दशहरा के मौके पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक कार्टून शेयर करते हुए सभी को विजयदशमी की बधाई दी थी। लेकिन इस कार्टून को शेयर के बाद ही पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस कार्टून को लेकर यूजर्स ने आम आदमी पार्टी को जमकर ट्रोल किया।

आम आदमी पार्टी ने शेयर किया था कार्टून

आम आदमी पार्टी ने शेयर किया था कार्टून

आम आदमी पार्टी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अरविंद केजरीवाल धनुष चलाकर रावण का वध कर रहे हैं। ट्वीट का कैप्शन है.. धर्म की जय हो, अधर्म का नाश हो..' जबकि कार्टून में बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है 'बुराइयों का नाश हो..' और रावण के ऊपर लिखा है, 'प्रदूषण, डेंगू, अशिक्षा, बीमारी और भ्रष्टाचार'

ये भी पढ़ें:केबीसी 11: गुरुग्राम के कंटेस्टेंट को नहीं पता था 12.5 लाख रु के इस सवाल का जवाब, क्या आप बता सकते हैं?ये भी पढ़ें:केबीसी 11: गुरुग्राम के कंटेस्टेंट को नहीं पता था 12.5 लाख रु के इस सवाल का जवाब, क्या आप बता सकते हैं?

अरविंद केजरीवाल होने लगे ट्रोल

आप के अकाउंट से इस तस्वीर के शेयर होते ही यूजर्स ने अरविंद केजरीवाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,' मॉडर्न रावण असली रावण को मारते हुए।' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'रावण भी सोच रहा होगा कि मैं तो रावण हूं, पर ये दूसरा रावण कहां से आ गया मुझे मारने।'

कई यूजर्स ने किया AAP के ट्वीट पर रिप्लाई

आम आदमी पार्टी के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। बता दें कि देशभर में विजयदशमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुए। पीएम मोदी ने यहां पर 107 फीट लंबे रावण के पुतले का दहन किया।

कार्टून शेयर कर दी थी विजयदशमी की बधाई

पीएम मोदी पहली बार लालकिले की रामलीला से दूर दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 में होने वाले रामलीला में शामिल हुए। उनके साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि भारत उत्सवों की भूमि है, शायद ही 365 में कोई एक दिन बचा होगा जब हिंदुस्तान के किसी न किसी कोने में उत्सव ना मनाया जाता हो। दशहरा पर देश के विभिन्न इलाकों में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

English summary
aam aadmi party trolled after posting a cartoon wishing dussehra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X