• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'क्या आप मिलान से वापस आ गए?', नए साल के बधाई ट्वीट पर राहुल गांधी को AAP ने किया ट्रोल

|

AAP Troll Rahul Gandhi Over His New Year 2021 Wish: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निजी यात्रा पर ट्वीट कर निशाना साधा। राहुल गांधी दिसंबर के आखिर दिनों में निजी यात्रा पर इटली गए थे। जिसको लेकर AAP ने तंज कसते हुए कहा है कि 'क्या आप मिलान से वापस आ गए?'। आम आदमी पार्टी ने ये ट्वीट राहुल गांधी द्वारा नए साल की बधाई देने वाले ट्वीट के जवाब में दिया। राहुल गांधी अक्सर अपने प्राइवेट यात्रा और छुट्टियों को लेकर राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर रहते हैं।

Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने 1 जनवरी 2021 को नए साल की बधाई देते हुए ट्वीट किया, ''नए साल की शुरुआत हो रही है, ऐसे में हमें इस वक्त उन लोगों को याद करना चाहिए, जिन्हें हमने खो दिया है। इसी के साथ उन सभी को धन्यवाद देना चाहिए, जो हमारी रक्षा में जुटे हुए हैं और जिन्होंने हमारे खातिर बलिदान दे दिया है। मैं दिल से सम्मान के साथ अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले किसानों और मजदूरों के साथ हूं...सभी को नया साल मुबारक हो।''

राहुल गांधी के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने अधिकारिक पेज लिखा है, 'क्या आप मिलान से वापस आ गए?' बता दें कि मिलान (Milan) इटली का एक शहर है। जहां पर ज्यादातर लोग घूमने के लिए जाते हैं।

Rahul Gandhi

राहुल गांधी के निजी यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई नेताओं ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा था, कांग्रेस यअपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल गांधी गायब हो गए हैं।

बीजेपी नेता डीके अरुणा ने कहा कि राहुल गांधी एक 'पर्यटक राजनीतिज्ञ' हैं। उन्होंने ने कहा, राहुल गांधी मिलान यात्रा का बचाव करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आप लोगों के बारे में कब सोचेंगे और विपक्ष की भूमिका कब निभाएंगे? किसान भाइयों और बहनों को इस पर्यटक राजनीतिज्ञ द्वारा गुमराह किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- रिलायंस और मुकेश अंबानी पर SEBI की बड़ी कार्रवाई, शेयर कारोबार में गड़बड़ी को लेकर 40 करोड़ का जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aam Aadmi Party (AAP) Mocks Rahul Gandhi Over His New Year’s Wish says Are You Back From Milan?
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X