रिक्शा चालक दोस्त की मारुति को करने चला ड्राइव, 6 बच्चों को किया घायल

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। एक रिक्शा ड्राइवर को फोर व्हीलर का मजाक-मजाक में ड्राइविंग ट्रायल काफी महंगा पड़ा। इस ट्रायल ने स्कूल के 6 बच्चों को घायल कर दिया। यह घटना पुणे के चिखलवाडी स्थित रमाबाई आंबेडकर स्कूल में गुरुवार की सुबह घटी। इस मामले में पुलिस ने रसीद अनीफ शेख (उम्र 45) को हिरासत में लिया गया है।

A rickshaw puller tried to drive Maruti, six children injured

इस घटना में रमाबाई आंबेडकर स्कूल के आठवीं क्लास के 6 बच्चे घायल हुए हैं। इन सभी बच्चों को औंध जिला हॉस्पिटल में इलाज के भरती कराया गया है। सुबह 9.30 बजे के करीब यह घटना घटी। खड़की पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण बोराटे द्वारा दी गई जानकारी अनुसार रसीद शेख अपनी रिक्शा में स्कूल के बच्चों को छोड़ने आया था, तभी स्कूल कैंपस में मारुति वैन का ड्राइवर भी बच्चों को स्कूल छोड़ने आया था।

मारुति वैन का ड्राइवर और रिक्शा चालक एक दूसरे की पहचान के हैं। मारुति वैन ड्राइवर गाड़ी से बच्चों को उतार रहा था, तभी रसीद शेख वैन में जाकर ड्राइवर सीट में बैठकर गाड़ी चलाने की कोशिश करने लगा और मजाक मजाक में गाड़ी भी स्टार्ट हो गई और रसीद शेख का पैर एक्सलेटर पर पड़ने की वजह गाड़ी कंट्रोल से बाहर चली गई। स्कूल कैंपस में खेल रहे बच्चों से जा टकराई। मारूति वैन की टक्कर से 6 बच्चे घायल हो गए। इस घटना से स्कूल में काफी अफरातफरी मच गई थी। बच्चों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यह घटना से स्कूल के बहुत से बच्चे काफी डरे सहमे भी थे। स्कूल कैंपस के अंदर इस तरह की घटना होने से अभिभावक भी बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी परेशान नजर आए। स्कूल की यह घटना सभी अभिभावकों को पता चलते ही सभी स्कूल की तरफ दौड़े चले। कहीं उनका बच्चा इस घटना में तो घायल नहीं हो गया इसलिए अभिभावक स्कूल के गेट के बाहर भीड़ इकट्ठा करके खड़े हुए थे। स्कूल में अभिभावकों की भीड़ देखकर कुछ पुलिस बंदोबस्त के लिए तैनात किए गए थे।

Read Also: गाड़ी में सोई दो नाबालिग बहनों के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A rickshaw puller tried to drive Maruti, six children injured.
Please Wait while comments are loading...