• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्‍मू-कश्‍मीर कांग्रेस में शामिल हुए 7 नए नेता

|

जम्‍मू कश्‍मीर। जम्मू कांग्रेस में मंगलवार को एक ब्लॉक विकास परिषद (बीडीसी) के अध्यक्ष सहित सात नेता शामिल हुए। कांग्रेस के उपाध्यक्ष जे-के कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री रमन भल्ला की उपस्थिति में वे पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल होने वालों में पूर्व अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अब्दुल कयूम मीर, थानामंडी बीडीसी के चेयरपर्सन रोजी जफर मीर, नायब सरपंच गुलजार हुसैन, सरपंच महमूद अहमद, नायब सरपंच खलील अहमद, नायब सरपंच बाग हुसैन, वकील शादाब अहमद मीर और अन्य लोग शामिल हैं।

congress

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ज्‍वाइन करने वाले इन नेताओं ने कांग्रेस की नीतियों और कार्यक्रमों पर पूरा विश्वास जताया। इस अवसर पर भल्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को मजबूत करने में विश्वास करती है और जे-के के समान विकास के लिए प्रतिबद्ध है। भल्ला ने कहा कि कांग्रेस लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बाध्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की स्थितियों में सुधार लाने के उद्देश्य से खासकर दूरदराज और पिछड़े क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के लिए क्रांतिकारी कार्यक्रम लागू करने में अग्रणी रही है ।

भल्ला ने वैली में भाजपा के फैलाव को "गरीब-विरोधी और विकास-विरोधी" के रूप में बताया। यह दावा करते हुए कि "प्रशासनिक जड़ता और राजनीतिक दिशा की कमी" के कारण, लोगों की पीड़ा कई गुना बढ़ गई। उन्होंने कहा, "असंवेदनशील सरकार ने लोगों को और पीछे धकेल दिया, क्योंकि बेरोजगारी बढ़ गई है, कीमतें बढ़ गई हैं और विकास संबंधी गतिविधियों को बहुत नुकसान हुआ है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार ने सभी क्षेत्रों में जे-के को पीछे धकेल दिया है और पिछले छह वर्षों में मुख्य क्षेत्रों में कोई प्रगति दर्ज नहीं की गई है।"भल्लाने कहा राजनीतिक अस्थिरता के माहौल में, विशेष रूप से सामान्य और जम्मू क्षेत्र में राज्य के लोग सबसे कठिन समय से गुजर रहे हैं।

कांग्रेस को मिली चुनावी हार,पार्टी में पड़ रही फूट और दुर्दशा पर चिदंबरम ने बयां किया ये सच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 new leaders joined the Congress in Jammu and Kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X