• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: महाराष्ट्र में बिगड़ रहे हैं कोरोना के हालात, लगातार दूसरे दिन 25000 से ज्यादा नए मामले

|
Google Oneindia News

मुंबई। देश में एक बार फिर से कोरोना पैर पसार रहा है। कोरोना के मामलों में फिर से तेजी आ रही है। महाराष्ट्र एक बार फिर से कोरोना का हॉटस्पॉट बनने की दिशा में बढ़ रहा है। लगातार दूसरे दिन महाराष्ट्र में कोरोना के 25000 से ज्यादा नए मामले आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण के नए मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन को लेकर लोगों को आगाह किया है और कहा है कि अगर लोगों ने सावधानी नहीं बरती और इसी तरह से मामले बढ़ते रहे तो लॉकडाउन लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन सिर्फ एक विकल्प है, लेकिन अगर लोग नहीं माने और गाइडलाइंस का पालन नहीं किया तो मजबूरन लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उनहें उम्मीद है कि महाराष्ट्र के लोग जरूरी गाइडलाइंस का पालन करेंगे।

 Coronavirus: 25681 new Covid-19 cases in Maharashtra on second consecutive day, CM Uddhav Thackeray talk about Lockdown
शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 25681 नए मामले सामने आए। वहीं 14400 ठीक होकर घर लौट गए। जबकि 70 लोगों की जिंदगी ये गंभीर बीमारी लील गई। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के कुल 24,22,021 मामले आ चुके हैं। जबकि अब तक इस गंभीर बीमारी से 53 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। सिर्फ राजधानी मुंबई में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 3062 नए मामले आ चुके हैं। जबकि 1334 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

कोरोना के सक्रिय मामले की बात करें तो मुंबई के अलावा नागपुर में पिछले 24 घंटे में 3235 नए केस आ चुके हैं। वहीं पुणे में 24 घंटे के भीतर 5065 नए मामले दर्ज किए गए हैं। लगातार बढ़ते मामलों के कारण प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को नए प्रतिबंध लगा दिए। महाराष्ट्र में 31 मार्च तक सभी थिएटर, ऑडिटोरियम, सिनेमाघरों में 50 फीसदी क्षमता पर काम करने का निर्देश दिया गया। बिना मास्क के प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है। निजी ऑफिसों में 50 फीसदी क्षमका के साथ कर्मचारी काम करेंगे।

रामदास अठावले बोले- महाराष्‍ट्र में बिगड़ रही है कानून व्‍यवस्‍था, प्रदेश में लगाया जाए राष्‍ट्रपति शासनरामदास अठावले बोले- महाराष्‍ट्र में बिगड़ रही है कानून व्‍यवस्‍था, प्रदेश में लगाया जाए राष्‍ट्रपति शासन

Comments
English summary
Coronavirus: 25681 new Covid-19 cases in Maharashtra on second consecutive day, CM Uddhav Thackeray talk about Lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X