• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: धारावी में बिगड़ते जा रहे हालात, 20 और लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

|

मुंबई। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 17 हजार के पार पहुंच गई है। अभी तक कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है। यहां पर अब तक 4200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 2200 से ज्यादा मामले देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से ही सामने आए हैं। वहीं एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी वाले इलाके धरावी में भी हालात चिंताजनक होते जा रहे हैं, जहां मरीजों का आंकड़ा 138 पहुंच गया है।

corona

धारावी में रविवार को 20 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए। जिसके बाद यहां कुल मरीजों की संख्या 138 हो गई। वहीं 11 लोग अभी तक धारावी में कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं। धारावी एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी वाला इलाका है और यहां की आबादी बहुत घनी है। विशेज्ञषों की मानें तो अगर जल्द ही हालात पर काबू नहीं पाया गया तो घनी आबादी होने के कारण यहां कोरोना को रोकना मुश्किल हो जाएगा। प्रशासन की ओर से पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। साथ ही सभी की जांच की जा रही है।

Coronavirus: अब हाथियों में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, दो को किया गया क्वारंटाइन

24 घंटे में 552 नए केस

बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आए हैं। राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बीते 24 घंटे के भीतर 552 नए कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई है, जबकि इस दौरान बीमारी की वजह से 12 लोगों की जान गई है। अब तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की वजह से कुल 223 लोगों की मौत हो चुकी है, जो पूरे देश में सबसे ज्यादा है। वहीं अब तक 4200 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। वहीं देश में आंकड़ा 17 हजार के पार जा चुका है, जिसमें 543 लोगों की मौत हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
20 More positive cases in Dharavi on sunday
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X