• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई : फायर स्टेशन में तैनात एक अधिकारी के परिवार के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

|

मुंबई। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मुंबई के बायकुला फायर स्टेशन में तैनात एक अधिकारी के परिवार के 2 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दो दिन पहले उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार और अधिकारी के करीबी संपर्कों के स्वाब टेस्ट नेगेटिव आई है। हालांकि सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। एहतियात के तौर पर, बायकुला फायर स्टेशन के आवासीय भवन की 2 मंजिलों को क्वारंटाइन किया गया है।

2 family members of an officer posted at Byculla Fire Station tested positive for COVID 19

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायकुला फायर स्टेशन में तैनात एक अधिकारी के परिवार के दो सदस्यों में दो दिन पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने परिवार के अन्य सदस्यों और अधिकारी के संपर्क में आए लोगों का टेस्ट किया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि एहतियात के तौर पर सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

मुंबई अग्निशमन सेवा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि, एहतियात के तौर पर, बायकुला फायर स्टेशन के आवासीय भवन की 2 मंजिलों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। सैनिटेशन ऑपरेशन में लगे सभी फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को पीपीई प्रदान किया जा रहा है और वे काम करते समय कड़ी सावधानी बरत रहे हैं। बता दें कि देश में कोरोना के सबसे अधिक मामले मुंबई से ही आ रहे हैं।

उधर मुंबई में जुहू पुलिस थाने का एक कांस्टेबल कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल के संपर्क में आए अन्य पुलिसकर्मियों की भी जांच की जाएगी। महाराष्ट्र में कोविड-19 के 165 से अधिक नए मामले (मुंबई में 107 सहित) सामने आए हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 3081 हो गई है। बीएमसी ने जानकारी दी है कि मुंबई के धारावी में 11 नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। धारावी में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है।

VIDEO: लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर हुए बेहाल, श्मशान के पास फेंके गए सड़े केले खाने को मजबूर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 family members of an officer posted at Byculla Fire Station tested positive for COVID 19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X