• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पद्मनाभस्वामी मंदिर के 10 पुजारी हुए कोरोना संक्रमित, 15 अक्टूबर तक 'दर्शन' पर लगाई गई रोक

|

तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर को 15 अक्टूबर तक श्रद्धालुओं के लिए अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है क्योंकि मंदिर के 10 पुजारियों सहित 12 स्टाफ सदस्य कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Padmanabhaswamy temple
    Padmanabhaswamy Temple के 10 पुजारी कोरोना पॉजिटिव, 15 अक्टूबर तक दर्शन पर रोक | वनइंडिया हिंदी

    पद्मनाभस्वामी मंदिर के कार्यकारी अधिकारी रत्नेश आईएएस ने कहा, "तांत्रिक 'द्वारा दैनिक पूजन किया जाएगा, लेकिन' दर्शन 'की अनुमति नहीं दी जाएगी।" मुख्य पुजारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पद्मनाभस्वामी मंदिर में दो मुख्य पुजारियों, आठ उप-पुजारियों और दो गार्डों का कोरोनोवायरस का टेस्‍ट हुआ जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी क्वंटाइन रखा गया हैं।

    Padmanabhaswamy temple

    बता दें लॉकडाउन के बाद " पद्मनाभस्वामी मंदिर ने 26 अगस्त को भक्तों के लिए दरवाजे खोले थे, हालांकि कुछ प्रतिबंधों के साथ जैसे मास्क पहनने, हाथ धोने और सोशल डिस्‍टेसिंग, मंदिर ने प्रति दिन भक्तों की संख्या को सीमित कर दिया है, और सुबह और शाम को विशेष समय स्लॉट के दौरान भगवान के दर्शन करवाए जा रहे हैं। भक्तों को मूर्ति, दीवारों या किसी भी अन्य सतहों को छूने की अनुमति नहीं है। केरल में कोरोनोवायरस के मामलों में एक बार फिर से तेजी से बढ़ोत्‍तरी हो रही है इसलिए वहां अस्‍थायी बंद रखा गया है। केरल राज्य में अब तक 2.58 लाख लोग संक्रमित हुए हैं और 930 लोगों की मौत हो गई है। केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में 31 अक्टूबर तक बड़े समारोहों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

    Padmanabhaswamy temple

    बता दें भारत में अब कुल 69 लाख कोरोनोवायरस मामले हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि तीन हफ्तों के लिए, देश भर में नई वसूलियों की संख्या नए मामलों को पार कर गई है, जो इस अवधि में लगातार गिरावट आई है। हालांकि, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने त्योहारों के मौसम और सर्दियों के महीनों से पहले देश के कुछ हिस्सों में मामलों में तेज वृद्धि की चेतावनी भी इी गई है।

    हाथ काटने की नौबत आई तो ऑटो ड्राइवर की सोनू सूद ने की मदद, एक्‍टर ने बदले में की ये डिमांड

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    10 priests of Padmanabhaswamy temple corona infected, दव darshan' till October 15
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X