• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: मां बोली- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं हत्‍यारे

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। महिला सरकारी डॉक्‍टर से गैंगरेप के बाद हत्‍या और लाश को जला देने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों में लॉरी का ड्राइवर मोहम्‍मद पाशा भी शामिल है। इस मामले में सड़क से सोशल मीडिया तक लोगों का आक्रोश सामने आ रहा है। इसी बीच मृतका की मां ने सभी दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाने की मांग की है।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

मृतका के परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने लापरवाही की है। शिकायत के बावजूद साइबराबाद पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही। अगर उसने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो पीड़‍िता को जिंदा बचाया जा सकता था। एनबीटी की खबर के मुताबिक, पीड़‍िता की मां ने कहा, 'मेरी बेटी बहुत मासूम थी। मैं चाहती हूं कि दोषियों को जिंदा जला दिया जाए।' मां ने बताया कि घटना के बाद मेरी छोटी बेटी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची लेकिन उसे दूसरे थाने शमशाबाद भेज दिया गया। पुलिस ने कार्रवाई की बजाए कहा कि यह मामला उसके क्षेत्र में नहीं आता है। बाद में पीड़‍िता के परिवार के साथ कई सिपाही लगाए गए और सुबह 4 बजे तक तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

वेटेनरी डॉक्टर बुधवार को स्कूटी से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। रात को घर वापस लौटते समय उनकी स्कूल पंक्चर हो गई। उन्होंने बहन को फोन किया और कहा, 'गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है। आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं।' बहन ने उसे स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा।

जला हुआ शव बरामद

जला हुआ शव बरामद

इसके बाद डॉक्टर ने दोबारा फोन करने की बात कहकर फोन काट दिया। कुछ देर बाद जब बहन ने दोबारा कॉल किया तो फोन बंद हो चुका था। परिजन तलाश में टोल प्लाजा के पास पहुंचे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। रात करीब 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की। गुरुवार को डॉक्टर का जला हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर मिला।

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चार आरोपियों मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा है, जिसने मदद का भरोसा देकर महिला को किडनैप किया था। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया जाएगा।

हैदराबाद मर्डर: इस शख्स ने मदद का भरोसा देकर किया किडनैप, 4 लोगों ने किया गैंगरेपहैदराबाद मर्डर: इस शख्स ने मदद का भरोसा देकर किया किडनैप, 4 लोगों ने किया गैंगरेप

English summary
veterinary doctor gangraped murder case mother demands killers to be burnt alive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X