• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

तेलंगाना: मंत्री सिंगरेड्डी रेड्डी ने किसान की तारीफों के पुल बांधे, जाने कपास की खेती के गुर

By Vijay Singh
Google Oneindia News

हैदराबाद/खम्मम। तेलंगाना राज्‍य के सीएम के. चंद्रशेखर राव की अगुवाई में टीआरएस सरकार कृषि सेक्‍टर पर विशेष ध्‍यान दे रही है। यह देश में इकलौती ऐसी सरकार है, जो कृषि क्षेत्र को चौबीसों घंटे बिजली की आपूर्ति कर रही है। यह बात कृषि मंत्री सिंगरेड्डी निरंजन रेड्डी ने कही, जो मंगलवार को जिले के दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार किसानों के हित में तत्पर है।

telangana Khammam News: Minister Singireddy Reddy congrats cotton farmer for good profits

सिंगरेड्डी ने जिले के कोनिजेरला मंडल में बसवापुरम गांव में रायथु वेधिका में एक कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं, सिंगरेड्डी ने कपास की फसल में भारी लाभ अर्जित करने वाले किसान एम वेंकटेश्वरलू की सराहना की। उनके घर गए। वहां मंत्री ने कहा कि, वेंकटेश्वरलू किसानों के रोल मॉडल हैं और उनसे फसलों की खेती के टिप्स सीखने चाहिए। मंत्री ने वेंकटेश्वरलू से यह भी पूछा कि उन्होंने कपास की फसल कैसे उगाई ताकि भारी लाभ हो सके। तब वेंकटेश्वरलू ने खेती करने के गुर बताए कि कैसे चार महीने में 16 क्विंटल कपास प्राप्त किया।

इस दौरान कार्यक्रम में मंत्री सिंगरेड्डी निरंजन रेड्डी के अलावा विधायक एल रामुलु नाइक, सूडा के अध्यक्ष बच्चू विजय कुमार, एएमसी अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसन्ना और डीसीसीबी के अध्यक्ष के नागभूषणम और अन्य ने भाग लिया।

ये है वो आदमी जो 10 साल जेल में रहा, वहीं से MBA समेत 31 डिग्रियां कर लीं, अब बड़ी कंपनी में डायरेक्टरये है वो आदमी जो 10 साल जेल में रहा, वहीं से MBA समेत 31 डिग्रियां कर लीं, अब बड़ी कंपनी में डायरेक्टर

Comments
English summary
telangana Khammam News: Minister Singireddy Reddy congrats cotton farmer for good profits
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X