ड्रग्स, सेक्स का कॉकटेल बनी रेव पार्टियां, कुल्लू के जंगल में रेड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस ने रात उस समय धावा बोल दिया जब ये पार्टी पूरे जोश में थी। हालांकि रेव पार्टी में आए युवक युवतियां जिनमें विदेशी भी थे, पुलिस को देखते ही भाग गए। लेकिन पुलिस ने पार्टी के आयोजक को भी गिरफ्तार कर लिया है। कुल्लू घाटी में चांदनी रातों में आयोजित होने वाली रेव पार्टियां ड्रग और सेक्स का सुरक्षित ठिकाना बनती जा रही हैं। पुलिस हालांकि इसके खिलाफ कदम तो उठाती है लेकिन रात को जंगलों का फायदा उठाकर आरोपी भाग जाते हैं।

ड्रग्स, सेक्स का कॉकटेल बनी रेव पार्टियां, शिमला के जंगल में रेड

शुक्रवार देर रात को यहां रेव पार्टी आयोजित की गई। बताया जा रहा है कि मणिकर्ण के जंगलों में देर रात डीजे के साथ नशे में धुत होकर 70 से ज्यादा युवक-युवतियां नाच रहे थे, स्थानीय लोगों ने जब इसकी शिकायत पुलिस में की तो सारे मामले से पर्दा उठा। बहरहाल, मणिकर्ण के शिलाघाट के जंगलों में बारिश के बीच चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने रेड की। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर युवक-युवतियां जिनमें विदेशी भी थे, वहां से फरार हो गए, लेकिन पार्टी का आयोजक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर मणिकर्ण पुलिस चौकी से एएसआई दयाराम की अध्यक्षता में चार पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और रेव पार्टी को रोक दिया। इस दौरान पुलिस को देखकर डांस कर रहे युवक युवतियां फरार हो गए, जबकि आयोजक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसआई दयाराम ने बताया कि इस रेव पार्टी में पुलगा निवासी हीरालाल को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से म्यूजिक सिस्टम का सारा सामान भी जब्त कर लिया है।

उधर, एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि हीरालाल के खिलाफ पुलिस ने एचपी इंस्ट्रूमेंट नोयस एक्ट 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगामी छानबीन करने में पुलिस जुट गई है। उन्होंने बताया कि इस तरह की रेव पार्टी आयोजित करने वालों को नहीं बक्शा जाएगा।

Read more: VIDEO: पीड़ित पत्नी का मामला पहुंचा पीएम मोदी और सीएम योगी के पास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rave Party become drugs and physical relation, raid in Shimla
Please Wait while comments are loading...