• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुटकी बजाकर विधायक जी बोले- 'मैं MLA हूं नहीं दूंगा टोल टैक्स'

By Gaurav Dwivedi
|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में टोल वालों का एक विधायक के अकड़ू ड्राइवर से पाला पड़ा। टैक्स वसूली को लेकर टोल बैरियर पर उस वक्त खूब हंगामा हुआ जब विधायक के ड्राइवर ने पैसा देने से साफ मना कर दिया। मामला टोल टैक्स बैरियर मारवाड़ी का है। जहां बुधवार को टोल टैक्स बैरियर कर्मचारी ने विधायक के ड्राइवर मनोहर धीमान की गाड़ी को पर्ची काटने के लिए रोका था।

चुटकी बजाकर विधायक जी बोले- 'मैं MLA हूं नहीं दूंगा टोल टैक्स'

ड्राइवर ने बताया कि ये विधायक की गाड़ी है। विधायक स्वयं उस समय गाड़ी में मौजूद थे। कर्मचारी ने कड़े शब्दों में कहा- 'ओनली डिफेंस अलाउड, एमएलए हैं तो क्या हुआ, जो भी हों, पर्ची कटवानी पड़ेगी।' लेकिन विधायक ने कर्मचारी को बताया कि विधायकों और मंत्रियों आदि की पर्ची नहीं कटती है। लेकिन कर्मचारी अड़ गया कि उसके पास उपलब्ध नोटिफिकेशन के मुताबिक विधायकों की गाड़ी की भी पर्ची काटे जाने का आदेश है और पर्ची तो कटवानी पड़ेगी।

चुटकी बजाकर विधायक जी बोले- 'मैं MLA हूं नहीं दूंगा टोल टैक्स'

चुटकी बजाकर विधायक जी बोले- 'मैं MLA हूं नहीं दूंगा टोल टैक्स'

इतना होते ही यहां खूब हंगामा हो गया। विधायक गाड़ी से उतरकर स्टाफ को धमकाने लगे। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। हंगामा होते देख विधायक ने टोल बैरियर पर टोल टैक्स का भुगतान कर दिया। अब मामले पर विधायक के इस रवैए की खूब किरकिरी हो रही है। मामला मानव कुमार एंड कंपनी के मारवाड़ी बैरियर का है।

<strong>Read more: VIDEO: स्कूल नहीं मौत के मुंह में आते हैं छोटे-छोटे बच्चे, ये कैसी पढ़ाई?</strong>Read more: VIDEO: स्कूल नहीं मौत के मुंह में आते हैं छोटे-छोटे बच्चे, ये कैसी पढ़ाई?

English summary
MLA fight for toll tax in Shimla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X