मैं ढाई साल तक किसी भी पार्टी में नहीं जाऊंगा: हार्दिक पटेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के तीन मुख्य युवा चेहरों में एक हार्दिक पटले ने किसी भी पार्टी में जाने से इंकार कर दिया। इसका खुलासा खुद हार्दिक पटेल ने NDTV को दिए इंटरव्यू में किया। हार्दिक पटेल ने कहा कि वह 2.5 साल तक किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जनता का एजेंट हूं और किसी पार्टी में नहीं हूं। मुझे जनता ने ही नौकरी पर रखा है। आपको बता दें कि गुरुवार को दलित आंदोलन के नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी किसी भी पार्टी में शामिल होने से इंकार कर दिया था। 

hardik patel

हालांकि हार्दिक पटेल ने अप्रत्य़क्ष रुप से कांग्रेस का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनकी ओर से डायरेक्ट या इनडायरेक्ट समर्थन रहेगा और वह पाटीदार समाज के लोगों से कहेंगे कि बीजेपी को वोट न दें। पटेल ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा लोगों को मूर्ख बना रही है। वहीं कुछ अन्य पटेल संस्थाओं जो हार्दिक का विरोध कर रही है उस पर उन्होंने कहा कि ये सभी संस्थाएं बीजेपी द्वारा बनाई गईं हैं और फर्जी हैं।

इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि आज हार्दिक पटेल राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि अभी तक हार्दिक पटेल से मुलाकात को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं आया है।

हार्दिक पर आरोप लगे थे कि उन्होंने आरक्षण का मुद्दा बैक पैनल पर चला गया। इस पर आरक्षण अभी भी उनका प्राथमिक मुद्दा है जिसके लिए वह लड़ रहे है। तभी तो भाजपा वाले इधर से उधर हो रहे हैं। वहीं कांग्रसे के आरक्षण देने वाले आश्वासन पर हार्दिक ने कहा कि पार्टी ने विश्वास दिलाया है कि वह आरक्षण के लिए बैठ को टेक्नीकल हल जरूर निकालेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I will not be joined any party for two and a half years, Hardik Patel
Please Wait while comments are loading...