• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल: विधानसभा अध्यक्ष ने विधायकों से सदन में कहा- जोर से मत बोलिएगा, कोरोना संक्रमण फैल सकता है

|

शिमला। मंगलवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा में अध्यक्ष ने कोरोना वायरस काल में सदन के सदस्यों से ऐसी बात कह दी जिसको सुनकर विधायकों की हंसी छूट गई। सत्र की शुरुआत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने सदस्यों से सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों के पालन करने की बात कही। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जोर से बोलने से भी संक्रमण फैल सकता है इसलिए कोरोना वायरस को नियंत्रण में रखने के लिए सामान्य आवाज में ही बोलें।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

Himachal Pradesh Vidhan Sabha speaker said loud speaking may spread coronavirus

सोमवार को इंदौरा विधायक रीता धीमान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को सत्र से पहले विधानसभा और विधायक आवास को सैनिटाइज किया गया। विधायक रीता धीमान का बेटा भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने इस बारे में बताया कि विधायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों को होम क्वारंटाइन होने और टेस्ट कराने की अपील की गई है। उन्होंने सभी मंत्रियों और विधायकों को सावधानी बरतने को कहा है। यदि किसी सदस्य में लक्षण नजर आते हैं तो उनको सदन के भीतर नहीं आने को कहा गया है।

Himachal Pradesh Vidhan Sabha speaker said loud speaking may spread coronavirus

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

सोमवार देर शाम ऊना जिला में गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की 48 वर्षीय पत्नी, 16 वर्षीय बेटी, 25 वर्षीय पी.ए. और 33 वर्षीय पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। देर शाम जिलाधीश कांगड़ा राकेश प्रजापति व जिला कांगड़ा के ही एक पूर्व भाजपा विधायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

शिमला में कांग्रेस का प्रदर्शन

शिमला में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई और जनसमस्याओं को लेकर चौड़ा मैदान में जमा होकर प्रदर्शन किया। चौड़ा मैदान में पुलिस के लगाए बैरिकेड्स को तोड़ते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता कैनेडी चौक रवाना हुए, वहां भी पुलिस उनको रोकने में नाकाम रही। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि हम सीएम को ज्ञापन देने जा रहे हैं, पुलिस हमारी आवाज को नहीं दबा सकती। पार्टी लोगों की समस्या को लेकर सरकार के आंख और कान खोलेगी।

कंगना रनौत Y+ सिक्योरटी मिलने के बाद मनाली से मुंबई के लिए निकलीं, यहां कराया कोरोना टेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Himachal Pradesh Vidhan Sabha speaker said loud speaking may spread coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X